Viral Video: महाभारत के टाइटल ट्रैक पर बच्चियों ने किया इतना शानदार डांस, देखकर दिल हार बैठेंगे आप

Viral Video: बच्चियों का एक ग्रुप लाल रंग के आउटफिट में किसी स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रहा है। इस समय बैकग्राउंड में महाभारत का टाइटल ट्रैक ‘है कथा संग्राम की’ बज रहा है। इसी गाने पर बच्चियां दिल छूने वाला परफॉर्मेंस दे रही हैं।

Mahabharat Dance

महाभारत के टाइटल ट्रैक पर डांस (इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • वीडियो देखकर दिल हार बैठेंगे आप
  • नहीं देखा होगा इतना जबरदस्त डांस
  • महाभारत के टाइटल ट्रैक पर डांस
Viral Video: महाभारत का टाइटल ट्रैक 'है कथा संग्राम की' हर किसी को याद होगा। जब यह टाइटल ट्रैक टीवी पर बजता था तो दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाते थे। इसी टाइटल ट्रैक पर छोटी बच्चियों ने स्टेज पर इतना जानदार डांस परफॉर्मेंस दिया है, जिसे देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे। आपने देखा होगा कि स्टेज पर जब कोई कार्यक्रम होता है तो ज्यादातर परफॉर्मर बॉलीवुड अथवा क्लासिकल गानों पर ही डांस करते हैं। हालांकि, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें बच्चियां महाभारत के टाइटल ट्रैक पर दिल खुश करने वाला परफॉर्मेंस दे रही हैं।

वीडियो देखकर दिल हार बैठेंगे आप

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चियों का एक ग्रुप लाल रंग के आउटफिट में किसी स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रहा है। इस समय बैकग्राउंड में महाभारत का टाइटल ट्रैक ‘है कथा संग्राम की’ बज रहा है। इसी गाने पर बच्चियां दिल छूने वाला परफॉर्मेंस दे रही हैं। इस दौरान उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है। बच्चियों के एक्सप्रेशन लोगों को बहुत ही ज्यादा एनर्जेटिक लग रहे हैं। देखें वीडियो-
आप देख सकते हैं कि महाभारत की तरह ही उनका परफॉर्मेंस भी एग्रेसिव है। महाभारत के टाइटल ट्रैक के साथ बच्चियों का एक्सप्रेशन मेल खा रहा है। इस दौरान सारी बच्चियां एक-दूसरे के स्टेप्स को अच्छी तरह से मैच कर रही हैं। वीडियो को dance.esha.dance नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को यूजर्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited