Video: उफ्फ ये गर्मी ! तेज धूप ने स्‍पाइडरमैन को भी किया बेहाल, गर्मी में छत पर रोटियां बनाते आया नजर

Viral Video: इंस्टाग्राम यूजर @jaipur_ka_spiderman ने स्पाइडर-मैन की ड्रेस में दिखाया है कि सुपरहीरो भारतीय शहरों में जीवन कैसे जीता होगा। रोटियां पकाते और उन्हें आकार देते हुए उनका यह वीडियो यूजर्स को बहुत ही मजेदार लग रहा है।

धूप में रोटियां बनाता स्‍पाइडर मैन।

धूप में रोटियां बनाता स्‍पाइडर मैन।

Viral Video: भारत के अलग-अलग हिस्‍सों में इन दिनों काफी ज्‍यादा गर्मी पड़ रही है। गर्मी के का प्रकोप सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक नजर आ रहा है। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जयपुर से जहां पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला। इस वीडियो में स्पाइडर-मैन, मार्वल कॉमिक्स का प्रतिष्ठित वेब-स्लिंगर, जो अपनी साहसी कलाबाज़ियों से नहीं, बल्कि अपनी कुकिंग स्क्ल्सि से दर्शकों को आकर्षित करते हुए दिख रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर काफी मजे भी ले रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में स्‍पाइडरमैन की ड्रेस पहने बैठा शख्‍स भरी दोपहर में छत पर रोटियां सेंकते हुए दिख रहा है।
इंस्टाग्राम यूजर @jaipur_ka_spiderman ने स्पाइडर-मैन की ड्रेस में दिखाया है कि सुपरहीरो भारतीय शहरों में जीवन कैसे जीता होगा। रोटियां पकाते और उन्हें आकार देते हुए उनका यह वीडियो यूजर्स को बहुत ही मजेदार लग रहा है। यही वजह है कि इसे देखने के बाद यूजर्स की हंसी रुक नहीं रही है। फुटेज में स्पाइडर-मैन कुशलता से रोटियां बेलत हैऔर पारंपरिक चूल्हे पर खाना पकाता है। बता दें कि, इस वीडियो में जो चूल्‍हा दिख रहा है वो भी घरेलू ही है।
इस मजेदार वीडियो में स्‍पाइडरमैन को रोटियां बनाते देख कई यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रिया दी हैं। एक यूजर ने कहा कि, 'स्पाइडरमैन: मॉम घर पर नहीं हैं।' दूसरे यूजर ने मजे लेते हुए कमेंट किया कि, 'स्पाइडरमैन: घर पर अकेला।” इस वीडियो पर फूड डिलीवरी एप स्विगी इंस्टामार्ट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने भी कमेंट किया और कहा कि, 'भाई मार्वल चाय पीता है।' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, 'स्पाइडरमैन: आखिरकार घर पर है।' इसके अलावा इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा और पसंद किया है। कई बार देखे जाने के बावजूद इस वीडियो पर व्‍यूज़ और लाइक्‍स की संख्‍या लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं कई यूजर्स इस पर अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited