Viral: गाना गाकर सब्जी बेचते हुए दुकानदार का वीडियो हुआ वायरल, मधुर आवाज सुनकर मंत्रमुग्ध हुए ग्राहक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सब्जी वाला गाना गाकर सब्जी बेचते हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में उसका ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Vegetable Seller Singing Video

गाना गाकर सब्जी बेचता दिखा दुकानदार

मुख्य बातें
  • गाना गाता दिखा सब्जी वाला
  • सब्जी बेचने का अनोखा अंदाज
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Vegetable Seller Singing Video: एक आम इंसान अपनी दिनचर्या में किसी न किसी चीज को लेकर बाहर तो निकलता ही है। ऐसे में जाहिर है कि आप भी निकलते होंगे। इस दौरान आपको कई सारी ऐसी चीजें दिखाई देती होंगी, जो थोड़ी यूनिक समझ आती होंगी। कुछ ऐसा ही नजारा आपको इस वीडियो में भी देखने को मिलेगा। दरअसल, आपको इस वीडियो में एक सब्जी वाला नजर आएगा, जिसकी गायकी सुन आप उसके फैन हो जाएंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई दे रहा दुकानदार गाना गाकर सब्जी बेचता नजर आ रहा है। उसकी गायकी में धुन में भी लिरिक्स भी, लेकिन उस लिरिक्स सब्जी को महंगाई वाली बातें भी है। एक आम इंसान के लिए ये गाना बहुत कुछ कह रहा है। शायद यही कारण है कि ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited