Viral Video: गंजा था पति तो पत्नी ने सिर पर ही बेल डाली रोटी, देखकर हंसी नहीं रोक पायेंगे आप

Husband Wife Funny Video: वीडियो में आप देख पाएंगे कि पति-पत्नी रोटी बनाते नजर आ रहे हैं। दोनों पति-पत्नी ईंट से बनाए चूल्हे पर रोटी बनाते दिख रहे हैं। इस दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिल रहा है। जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

roti on head

पति के टकले पर बनाई रोटी (ट्विटर)

मुख्य बातें
  • पति के टकले पर पत्नी ने बनाई रोटी
  • पति ने भी मौज-मौज में बनवाई रोटी
  • वीडियो देखकर आपको भी आएगी मौज

Husband Wife Funny Video: सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों वीडियो वायरल होता रहता है। ये वीडियो कई तरह के होते हैं। इसमें से कुछ वीडियो लोगों को हैरान करने वाले होते हैं, तो कई वीडियो लोगों को हंसाने पर मजबूर कर देते हैं। कई वीडियो इतने जबरदस्त होते हैं, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। हालांकि, आजकल कई वीडियो ऐसे होते हैं। जो लोग जानबूझकर बनाते हैं। दरअसल, आजकल लोगों पर सोशल मीडिया पर वायरल होने का बुखार चढ़ा हुआ है।

वीडियो देखकर आपको भी आएगी मौज

इसी क्रम में एक वीडियो लोगों को हंसाने पर मजबूर कर रहा है। यह वीडियो एक पति-पत्नी से जुड़ा है। वीडियो में आप देख पाएंगे कि पति-पत्नी रोटी बनाते नजर आ रहे हैं। दोनों पति-पत्नी ईंट से बनाए चूल्हे पर रोटी बनाते दिख रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिल रहा है। जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। दरअसल, उस महिला का पति गंजा था। इसके बाद पत्नी अपने पति के सिर पर ही रोटी बेलती नजर आ रही है। देखें वीडियो-

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्नी सबसे पहले आटे के पेड़े को अपने पति के सिर पर रखती है। इसके बाद पति के सिर पर सूखा आटा लगाती है। फिर पत्नी अपने पति के टकले पर ही रोटी बेलने लगती है। सबसे मजे की बात यह है कि पति भी मौज में रोटी बनवाता दिख रहा है। वह रोटी सेंक भी रहा है। वीडियो को @hvgoenka ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited