Muzaffarnagar: जब 'हमलावर' होकर 'अग्नि'बाण' छोड़ने लगा रावण, तो भागते नजर आए लोग; वीडियो

Muzaffarnagar Ravan Dahan Video: देश भर में कल बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक दशहरा धूमधाम से मनाया गया। देश भर में रावण के पुतलों का दहन किया गया। यूपी के मुजफ्फरनगर में रावण दहन के दौरान अनोखा ही नजारा देखने को मिला।

मुख्य बातें
  • धूमधाम से मनाया गया दशहरा, देश के हर हिस्से में रावण का दहन
  • मुजफ्फरनगर में रावण दहन के दौरान देखने में मिला अनूठा नजारा
  • रावण के पुतले से ऐसे पटाखे छूटे कि वीडियो हो गया वायरल
Muzaffarnagar Ravan Dahan :आखिरकार देशभर में दशहरा (Dussehra) के साथ हर साल की तरह रावण दहन संपन्न हुआ और बुराई पर अच्छाई की जीत हो गई। दिल्ली के रामलीला मैदान में भी रावण का पुतला (Ravana effigy) जलाया गया। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और सीएम केजरीवाल मौजूद रहे। पंजाब के अमृतसर में दशहरा धूमधाम से मनाया गया। हजारों लोगों की मौजूदगी में यहां पुतला दहन किया गया। इसके अलावा देश के अधिकांश हिस्सों में रावण दहन किया। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रावण दहन के दौरान पुतले से ऐसे अग्नि बाण निकले जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

रावण के पुतले से कैसे निकले अग्नि बाण

मुजफ्फरनगर में रावण दहन के दौरान अनोखा ही नजारा देखने को मिला। रावण का पुतला दहन देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ मौजूद थी। लोग दूर दराज से पहुंचे थे और तय वक्त पर पुतले में आग लगाई गई लेकिन इसके बाद जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। रावण के पुतले ने मानो अग्निबाण छोड़ने शुरु कर दिए हों। आतिशबाजी जनता की तरफ चलने लगी। पटाखे फूटने लगे.आम जनता और पुलिसकर्मियों के बीच भगदड़ मच गई।लोगों ने मौके से भागकर किसी तरह खुद को बचाया।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर मुजफ्फरनगर का क्रोधित रावण चर्चा में आ गया। लोगों की तरफ छूटते रॉकेट और आतिशबाजी को लोगों ने रावण का अग्निबाण बता दिया। सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी कि आग लगाए जाने से क्रोधित रावण ने जमकर अग्निबाण चलाए हैं। इस दौरान भाीड़ में कुछ लोग इस घटना का वीडियो बनाते नजर आए। हालांकि इस घटना से गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशोर जोशी author

राजनीति में विशेष दिलचस्पी रखने वाले किशोर जोशी को और खेल के साथ-साथ संगीत से भी विशेष लगाव है। यह टाइम्स नाउ हिंदी डिजिटल में नेशनल डेस्क पर कार्यरत ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited