जिंदा मगरमच्छ निगल गया ये अजगर, कैमरे में कैद हुआ होश उड़ाने वाला नजारा

Animal Fight Video: हैरान करने वाले वीडियो में देखेंगे कि शिकार की तलाश में घूम रहा मगरमच्छ खुद अजगर का शिकार बन गया।

Azgar ka Video

अजगर ने किया मगरमच्छ का शिकार। (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

मुख्य बातें
  • मगरमच्छ को निगल गया अजगर
  • हैरान करने देगा नजारा
  • आते ही वायरल हुआ वीडियो
Animal Fight Video: मगरमच्छ को दुनिया के सबसे खतरनाक शिकारियों में से एक माना जाता है। ये इतना खतरनाक शिकारी है जो बड़े से बड़े जानवर का शिकार आसानी से कर लेता है। कहते हैं पानी में मगरमच्छ की ताकत भी ज्यादा बढ़ जाती है। यहां ये जंगल के राजा शेर का शिकार करने से भी पीछे नहीं हटता। मगर क्या हो जब मगरमच्छ के ही मजबूत गढ़ में कोई उसे चुनौती देने पहुंच जाए। वो सिर्फ चुनौती ही ना दे बल्कि मगरमच्छ का ही शिकार कर डाले। अभी एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें मगरमच्छ खुद शिकार हो गया।

मगरमच्छ निगल गया अजगर

सामने आए वीडियो में देखेंगे कि मगरमच्छ पानी में शिकार की तलाश में था। मगर चौंक जाएंगे कि तभी विशालकाय अजगर भी पानी में उतर गया। दोनों ही शिकार की तलाश थे, मगर आपस में सामना होगा। इधर इतने बड़े सांप को देखकर मगरमच्छ तुरंत बचाव की मुद्रा में आ गया। वो पीछे हटने की कोशिश करता है, मगर अजगर पीछे नहीं हटता। उसने मौका देखते ही मगरमच्छ का मुंह दबोच लिया। हैरान हो जाएंगे अजगर धीरे-धीरे उसे निगलना शुरू करता है और थोड़ी ही देर में जिंदा मगरमच्छ निगल गया। फ्रेम में ये एक ऐसा दृश्य है जो किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है।

देखिए वीडियो

मगरमच्छ का शिकार करते हुए अजगर का ये वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। इसपर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि वीडियो इंस्टाग्राम पर hunting.world.ir नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Ikramuddin author

पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए करीब 9 साल पूरे हो चले हैं। साल 2011-14 में दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के डॉ. भीमराव आंबेडकर कॉलेज (BRAC) से हिंदी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited