Viral Video: मगरमच्छ की पीठ पर बैठने की गलती कर गया शख्स, फिर जो दिखा रोंगटे खड़े हो जाएंगे; देखिए वीडियो

Viral Video Today: हैरान करने वाले नजारे में देख सकते हैं कि एक शख्स बिना डरे मगरमच्छ की पीठ पर बैठ गया. मगर इसके बाद जो कुछ दिखाई दिया किसी को भी डरा देगा.

Crocodile Video.

मगरमच्छ की पीठ पर बैठ गया शख्स। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीनशॉट)

मुख्य बातें
  • मगरमच्छ की पीठ पर बैठा शख्स।
  • मगरमच्छ के साथ ही खेलने लगा शख्स।
  • हैरान कर देगा वीडियो।
Viral Video Today: इंटरनेट पर सोशळ मीडिया की दुनिया हैरान करने वाली चीजों से भरी पड़ी है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर समय कुछ ना कुछ छाया ही रहता है। हालांकि यहां कभी-कभी ऐसा कुछ सामने आता है कि दिमाग घूम जाता है। आंखों पर यकीन नहीं होता है कि ऐसा भी हो सकता है। अभी एक ऐसा ही रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें एक शख्स ऐसा कुछ नजर आया है कि शायद ही पहले कभी देखा होगा।

मगरमच्छ की पीठ पर बैठ गया शख्स

दिमाग घुमा देने वाला ये वीडियो दरअसल खतरनाक शिकारी मगरमच्छ से जुड़ा है। इसमें देखेंगे कि झुंड में मगरमच्छ पानी के किनारे पर हैं कि तभी एक शख्स कूदकर विशालकाय मगरमच्छ के करीब पहुंच गया। चौंक जाएंगे कि शख्स सीधे उसकी पीठ पर बैठ गया। इधर शख्स के पीठ पर बैठते ही मगरमच्छ भी तुरंत एक्टिव हो गया और पानी की तरफ बढ़ने लगा। शख्स अभी भी मगरमच्छ की पीठ पर बैठा है। इसमें मगरमच्छ पानी के बहुत करीब पहुंच गया, मगर शख्स अभी मगरमच्छ की पीठ से नहीं उतरा।

डरा देगा नजारा

फ्रेम में ये एक ऐसा नजारा है जो किसी को भी डराने के लिए काफी है। हैरान हो जाएंगे कि शख्स जब मगरमच्छ की पीठ पर बैठा था, तब आसपास दूसरे मगरमच्छ भी मौजूद थे। मगर शख्स इससे बिल्कुल नहीं घबराता है। वो आराम से मगरमच्छ की सवारी करता है।

यहां इंस्टाग्राम पर देखिए वीडियो

मालूम हो कि मगरमच्छ की पीठ की सवारी करते हुए शख्स का ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। वीडियो कुछ ही समय में बड़ी तादाद में लाइक और व्यूज बटोर चुका है। इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। हालांकि वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है। मगर वीडियो इंस्टाग्राम पर everydayreelsday नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited