Viral Video: मगरमच्छ के साथ खेलती नजर आई महिला, दुलार करते देख यूजर्स बोले - इसे कहते हैं मौत के मुंह में हाथ डालना

इंस्टाग्राम पर मगरमच्छ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला उससे दुलार करती हुई नजर आ रही है। महिला और मगरमच्छ के इस क्यूट वीडियो को देख आप आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

Woman Playing With Crocodile

मगरमच्छ के साथ दुलार करती महिला (Instagram)

मुख्य बातें
  • महिला ने मगरमच्छ को किया दुलार
  • मगरमच्छ के साथ खेलती दिखी महिला
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Playing With Crocodile Viral Video: एनिमल लवर्स को तो आपने देखा ही होगा कि वे कितने अच्छे से जानवरों के साथ व्यवहार करते हैं और उन्हें पालते भी हैं। इन जानवरों को कुत्ते, बिल्ली या गाय-भैंस देखने को मिलते हैं। लेकिन क्या कभी किसी को खतरनाक जानवरों के साथ मस्ती और दुलार करते हुए देखा है? सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन ये सच है।
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला मगरमच्छ को दुलार करती नजर आ रही है। इस दौरान महिला उसके सिर को एक बच्चे की तरह सहला रही है, जो देखने में एक अनोखा लग रहा है। क्योंकि मगरमच्छ उन जानवरों में से एक हैं, जो इंसान को कच्चा चबा जाते हैं। ऐसे में महिला की ये हरकत लोगों को हैरान कर दे रही है। लोग भी महिला के इस वीडियो को देख काफी हैरान हैं।

मगरमच्छ को दुलार करती महिला

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो पर कई यूजर्स प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि अगली क्लिप में मगरमच्छ महिला को चबा रहा होगा। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि लगता है मगरमच्छ काफी शांत प्रवृत्ति का है। बता दें, इस वीडियो को 'savannahboan' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर अब तक 92 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited