अजब: पति का जिस महिला के साथ चल रहा था अफेयर, पत्नी ने पहले उसके पति के साथ किया रोमांस और फिर..

Ajab Gajab News: पति का अफेयर किसी महिला के साथ चल रहा था। इसके बाद पत्नी ने उस महिला के पति के साथ अपना अफेयर चला लिया। सिर्फ यही नहीं पहले पत्नी ने उस शख्स के साथ रोमांस किया और फिर उसके साथ भाग गई। जब उसके पति को यह बात पता चली तो वह कुछ नहीं कर पाया।

affair

अफेयर (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

मुख्य बातें
  • पति का चल रहा था किसी अन्य महिला के साथ अफेयर
  • पत्नी ने महिला के पति के साथ चला लिया अफेयर
  • पहले किया रोमांस फिर दोनों भाग निकले
Ajab Gajab News: शादी के बाद भी कई लोग ऐसे होते हैं, जो अपने पार्टनर को धोखा देने में पीछे नहीं होते हैंं। एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के किस्से आए दिन अखबारों और पत्रिकाओं में देखने को मिल जाते हैं। हालांकि कई बार एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के ऐसे मामले सुनने को मिलते हैं, जिनके बारे में जानकर लोग हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक अनोखा मामला इंग्लैंड से सामने आया है। यहां एक पति का अफेयर किसी महिला के साथ चल रहा था। इसके बाद पत्नी ने उस महिला के पति के साथ अपना अफेयर चला लिया। सिर्फ यही नहीं वह उसके पति के साथ भाग भी गई।
ब्रिटेन के एक शहर की रहने वाली महिला ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर बताया कि कोरोना महामारी में जब लॉकडाउन हुआ था, तब यह सब शुरू हुआ। महिला ने बताया कि लॉकडाउन होने पर उसके पति की नौकरी में दिक्क्त आ गई। इससे उसका पति परेशान रहने लगा और उस पर ध्यान नहीं देता था। एक दिन अचानक उसके पास एक औरत का फोन आया। उस औरत ने बताया कि उसका पति उसके साथ रिलेशन में है। इतना सुनते ही पत्नी ने फोन रख दिया। वह काफी परेशान हो गई।
पति की प्रेमिका के हसबैंड के साथ किया रोमांस
पत्नी ने बताया कि उसका पति जिस ऑफिस में काम करता था, वह महिला भी उसी ऑफिस में काम करती थी। इसके बाद पत्नी ने उस महिला के पति को अपनी तरफ से फोन किया। सबसे पहले उसने उसके पति से यह सारी बातें बताई कि उसके पति और महिला के बीच क्या चल रहा है। इसके बाद दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे से बात करने लगे। फिर दोनों बाहर एक-दूसरे से मिलने लगे और मूवी देखने तथा रेस्टोरेंट्स में खाने-पीने भी जाने लगे। धीरे-धीरे उन दोनों के बीच भी प्यार हो गया। एक दिन पत्नी ने उस आदमी के साथ रोमांस किया और फिर उसके साथ भाग गई। जब यह बात पति को पता चली तो वह कुछ कर भी नहीं पाया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited