Bangkok Bus Fire: बैंकॉक में स्कूल बस में लगी भीषण आग, 25 लोगों के मरने की आशंका

आंतरिक मंत्री ने कहा कि अधिकारी अभी तक मरने वालों की संख्या की पुष्टि नहीं कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने घटनास्थल की जांच पूरी नहीं की है, लेकिन जीवित बचे लोगों की संख्या के आधार पर 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है।

Bus fire

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bangkok Bus Fire: थाईलैंक के बैंकॉक में एक भीषण बस हादसा हुआ है। यहां युवा छात्रों को उनके शिक्षकों के साथ ले जा रही एक बस में आग लग गई और इसमें सवार 25 लोगों के मरने की आशंका है। परिवहन मंत्री सुरिया ने घटनास्थल पर संवाददाताओं को बताया कि बस 44 यात्रियों को मध्य उथाई थानी प्रांत से स्कूल यात्रा के लिए बैंकॉक ले जा रही थी, तभी दोपहर के आसपास राजधानी के उत्तरी उपनगर पथुम थानी प्रांत में बस में आग लग गई।
आंतरिक मंत्री अनुतिन चर्नविराकुल ने कहा कि अधिकारी अभी तक मरने वालों की संख्या की पुष्टि नहीं कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने घटनास्थल की जांच पूरी नहीं की है, लेकिन जीवित बचे लोगों की संख्या के आधार पर 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि पूरी बस आग की चपेट में आ गई और सड़क पर खड़ी बस से बहुत अधिक काला धुआं निकल रहा है।
छात्रों की उम्र और अन्य विवरण अभी तक ज्ञात नहीं है। घटनास्थल पर मौजूद एक बचावकर्ता ने बताया कि आग संभवतः एक टायर फटने और बस के सड़क अवरोध से टकराने के बाद लगी। बचाव समूह होंगसाकुल खलोंग लुआंग 21 ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया कि उन्हें बस में कम से कम 10 शव मिले।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। दुनिया (World News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited