इजराइल में मोसाद हेडक्वार्टर के पास ट्रक ने भीड़ को बनाया निशाना, 35 लोग घायल; 6 की हालत गंभीर

इजराइल के अंदर इस तरह के कम ही हमले देखने को मिलते हैं। इजराइल के अंदर हुए इस ट्रक हमले में कई लोग घायल हो गए हैं। जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

israel truck attack.

इजराइल में मोसाद ऑफिस के सामने हमला (फोटो- @dahrinoor2)

मुख्य बातें
  • इजराइल में लोगों पर ट्रक चढ़ाया
  • मौसाद मुख्यालय के पास हमला
  • हमले की जगह से कुछ दूर पर सैन्य अड्डा

इजराइल में मोसाद के ऑफिस के बाहर एक ट्रक से हमला हुआ है। इजराइली शहर तेल अवीव के पास एक ट्रक ने बस स्टॉप में टक्कर मार दी जिससे 35 लोग घायल हो गए जिनमें से छह की हालत गंभीर है।

ये भी पढ़ें- हिज्बुल्लाह के एक और बड़े कमांडर को इजराइल ने दिया उड़ा, IAF के हवाई हमले में अहमद जाफर मटोक मारा गया

अरब नागरिक ने किया हमला

इजराइल पुलिस ने इसे एक हमला बताया और कहा कि हमलावर इजराइल का अरब नागरिक है। यह टक्कर इजराइल की मोसाद खुफिया एजेंसी के मुख्यालय के पास हुई। तेल अवीव के उत्तर-पूर्व में रमत हशारोन शहर में, जब इजराइली एक सप्ताह की छुट्टी के बाद काम पर लौट रहे थे तो ट्रक एक स्टॉप पर एक बस से टकरा गया, जिससे कुछ लोग वाहनों के नीचे फंस गए।

छह की हालत गंभीर

मोसाद के मुख्यालय और एक सैन्य अड्डे के पास होने के अलावा, बस स्टॉप एक केंद्रीय राजमार्ग जंक्शन के भी करीब है। इजराइल की मैगन डेविड एडोम बचाव सेवा ने कहा कि घायलों में से छह की हालत गंभीर है। इजराइली पुलिस के प्रवक्ता एएसआई अहरोनी ने संवाददाताओं से कहा कि हमलावर को ‘निष्प्रभावी’ कर दिया गया है, लेकिन यह नहीं बताया कि हमलावर को मारा गया है या नहीं। हमास और इस्लामी जिहाद से जुड़े छोटे आतंकवादी समूह ने संदिग्ध हमले की प्रशंसा की है, लेकिन इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। दुनिया (World News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited