अब सिडनी के चर्च में पादरी पर हमला, चेहरे और शरीर पर चाकू से किए कई वार

Sydney Stabbing: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में अब चर्च में एक पारदी व अन्य लोगों पर चाकू से हमला किया गया है। इस हमले में कई लोग घायल हुए। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।

Sydney church stabbing

सिडनी के चर्च में पादरी पर चाकू से हमला

Sydney Stabbing: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से बड़ी खबर सामने आई है। यहां अब चर्च में पादरी पर हमला हुआ है। बताया गया है कि वेकली स्थित दर गुड शेफर्ड चर्च में एक पादरी और वहां मौजूद लोगों पर चाकू से हमला किया गया। हमलावर ने पादरी के चेहरे व शरीर चाकू से कई वार किए। इस घटना में कई लोगों के घायल होने की सूचना है।
NSW पुलिस ने बताया कि चाकूबाजी की घटना के बाद वेकली चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। अधिकारियों ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और वह पूछताछ में पुलिस की सहायता कर रहा है। घायल लोगों को चोटें आई हैं, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शॉपिंग सेंटर में भी हुआ था हमला

इससे पहले 13 अप्रैल को भी सिडनी में इसी तरह की घटना सामने आई थी। यहां एक शॉपिंंग सेंटर में एक हमलावर ने कई लोगों को निशाना बनाया था। पुलिस ने बताया था कि हमलावर चाकू लेकर मॉल में घुस आया और लोगों पर चाकू से वार करने लगा। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई थी, वहीं पुलिस ने एक संदिग्ध हमलावर को भी मार गिराया था। इस घटना में कुल नौ लोगों को निशाना बनाया गया था, जिसमें एक छोटा बच्चा भी शामिल था। घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घटना पर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज ने दुख जताते हुए मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited