नेपाल बस हादसे में एक भारतीय का मिला शव, दुर्घटनास्थल से 50 KM दूर मिली बॉडी; अन्य की तलाश जारी

Nepal Bus Accident: नेपाल में शुक्रवार तड़के हुए भूस्खलन की चपेट में आकर दो बसों के नदी में बहने की घटना में शनिवार को 40 वर्षीय एक भारतीय नागरिक सहित तीन लोगों का शव बरामद किया गया। दोनों बसों में सात भारतीय नागरिकों समेत 50 से अधिक लोग सवार थे।

Nepal Bus Accident

नेपाल बस हादसे में पहले भारतीय का शव बरामद

मुख्य बातें
  • नेपाल में भूस्खलन से दो नदी में बही
  • इस घटना में 50 लोगों के मौत की आशंका
  • हादसे के बाद पहले भारतीय का शव बरामद
Nepal Bus Accident: नेपाल में शुक्रवार तड़के भूस्खलन की चपेट में आकर दो बसों के उफनती नदी में बहने की घटना में शनिवार को 40 वर्षीय एक भारतीय नागरिक सहित तीन लोगों का शव बरामद किया गया। दोनों बसों में सात भारतीय नागरिकों समेत 50 से अधिक लोग सवार थे। नेपाल के चितवन जिले के सिमलताल इलाके में नारायणघाट-मुगलिंग मार्ग पर सात भारतीयों सहित 54 यात्रियों को लेकर जा रही दो बसें भूस्खलन की चपेट में आने के बाद उफनती त्रिशूली नदी में बह गई थीं। इनमें से 3 यात्री तैरकर सुरक्षित बाहर निकल आए थे।

सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस ने बताया कि दुर्घटनास्थल से 50 किलोमीटर दूर से पहला शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान भारतीय नागरिक ऋषि पाल शाही के रूप में की गई है। इस घटना में लापता हुए अन्य भारतीय नागरिकों की पहचान संतोष ठाकुर, सुरेंद्र शाह, आदित मियां, सुनील, शाहनवाज आलम और अंसारी के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि बचावकर्मियों ने दोपहर में पूर्वी नवलपरासी जिले के गैंदाकोट इलाके से दो और शव बरामद किए। उन्होंने बताया कि दोनों मृतक नेपाली नागरिक थे, जो दुर्घटना में लापता थे। नेपाल पुलिस के अनुसार, 500 से अधिक नेपाली सेना, पुलिस और सशस्त्र बलों के साथ-साथ गोताखोर तलाश अभियान में लगे हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited