Donald Trump: फिर बाल-बाल बचे डोनाल्ड ट्रंप, प्लेन में आई खराबी, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Donald Trump Plane: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक रैली को संबोधित करने मोंटाना के बोजमैन जा रहे थे। इसी दौरान उनके प्लेन में तकनीकी समस्या आ गई, जिसके बाद उनके प्लेन को डायवर्ट करके बिलिंग्स में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। बताया जा रहा है कि ट्रंप सुरक्षित हैं।

Former US President Donald Trump

डोनाल्ड ट्रंप।

Donald Trump Plane: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर बाल-बाल बच गए हैं। शनिवार को उनके प्लेन में अचानक से तकनीकी खराबी आ गई, जिसके बाद इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। यह घटना तब हुई जब डोनाल्ड ट्रंप एक रैली के लिए मोंटाना के बोजमैन जा रहे थे। एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण उनके रूट को डायवर्ट करना पड़ा, जिसके बाद बिलिंग्स के पास उसने प्लेन की सुरक्षित रूप से लैंडिंग कराई गई।
बिलिंग्स लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट की अधिकारी जेनी मॉकल ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप एक प्राइवेट जेट में सवार होकर बोजमैन जा रहे थे। तभी उनके प्लेन में कुछ खराबी आ गई। उन्होंने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप व उनके चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। अधिकारी ने बताया, पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप मोंटाना से रिपब्लिकन पार्टी के सीनेट उम्मीदवार टिम शीही के समर्थन में एक चुनाव रैली में हिस्सा लेने के लिए बोजमैन जा रहे थे। मोंटाना में शीही का मुकाबला डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रत्याशी एवं मौजूदा सीनेटर जॉन टेस्टर से है। ट्रंप के प्रचार अभियान दल ने बिलिंग में उतरने के बाद पूर्व राष्ट्रपति का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह मोंटाना पहुंचकर खुश हैं। हालांकि, उन्होंने वीडियो में घटना के बारे में कोई जिक्र नहीं किया।

पेंसिल्वेनिया में हुआ था जानलेवा हमला

बता दें, बीते महीने डोनाल्ड ट्रंप पर पेंसिल्वेनिया में जानलेवा हमला हुआ था। यह हमला तब हुआ जब ट्रंप एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक गोली उनके कान को छूते हुए निकल गई, जिसके बाद ट्रंप नीचे गिर पड़े थे। हालांकि, हमले के बाद सीक्रेट सर्विस ने उन्हें बाहर निकाला और हमलावर को मार गिराया था।

पांच नवंबर को होने हैं राष्ट्रपति चुनाव

बता दें, अमेरिका में 5 नंवबर को अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं। पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं और वह डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस को कड़ी चुनौती दे रहे हैं। बता दें, पहले ट्रंप का मुकाबला राष्ट्रपति बाइडन से ही था। हालांकि, बाइडन ने चुनावी रेस से हटने का ऐलान कर दिया, जिसके बाद कमला हैरिस को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited