खैबर पख्तूनख्वा में सैन्य छावनी पर हमले में 8 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत, 10 आतंकी ढेर

Khyber Pakhtunkhwa : यह हमला हाफिज गुल बहादुर समूह द्वारा किया गया था, जो अफगानिस्तान से संचालित होता है और अतीत में भी पाकिस्तान के अंदर आतंकवादी कृत्यों को अंजाम देने के लिए अफगान धरती का इस्तेमाल करता रहा है।

terror attack in Pakistan

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में आतंकी हमला। -प्रतीकात्मक तस्वीर

तस्वीर साभार : भाषा

Khyber Pakhtunkhwa : पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक प्रमुख सैन्य छावनी पर हुए हमले में पाकिस्तानी सेना के कम से कम आठ सैनिकों की मौत हो गई जबकि सुरक्षा बलों ने सभी 10 आतंकवादियों को मार गिराया। सेना ने मंगलवार को अपने एक बयान में कहा कि हमला करने वाले सभी 10 आतंकवादियों को भी मार गिराया गया। ये आतंकी सोमवार को बन्नू छावनी में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

विस्फोटकों से लदे वाहन को दीवार से टकराया

बयान के मुताबिक, हमले का प्रयास असफल होने पर आंतकियों ने विस्फोटकों से लदे वाहन को छावनी की दीवार से टकरा दिया, जिससे दीवार का एक हिस्सा ढह गया और आस-पास के बुनियादी ढांचे को नुकसान पहुंचा। बयान में कहा गया कि जवाबी कार्रवाई के दौरान आठ सैनिकों की मौत हो गई और सभी 10 आतंकवादियों को मार गिराया गया।

यह भी पढें- पाकिस्तान का मिशन क्लियर है...कश्मीर से खदेड़े गए तो आतंकियों ने बना डाला नया प्लान, नया टारगेट सेट!

हाफिज गुल बहादुर समूह पर हमले का आरोप

इसमें कहा गया कि यह हमला हाफिज गुल बहादुर समूह द्वारा किया गया था, जो अफगानिस्तान से संचालित होता है और अतीत में भी पाकिस्तान के अंदर आतंकवादी कृत्यों को अंजाम देने के लिए अफगान धरती का इस्तेमाल करता रहा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited