पूर्व पाकिस्तानी मंत्री ने की राहुल गांधी की जमकर तारीफ, शेयर किया वीडियो, बीजेपी हुई कांग्रेस पर हमलावर

इस वीडियो में राहुल गांधी को राम मंदिर के उद्घाटन के बारे में बोलते हुए, भाजपा सरकार पर गरीबों और युवाओं के हितों को दरकिनार करने का आरोप लगाते हुए दिखाया गया है।

Fawad and Rahul Gandhi

राहुल की तारीफ

Former Pak Minister Praises Rahul: देश में लोकसभा चुनाव 2024 की गहमागहमी के बीच पूर्व पाकिस्तानी मंत्री ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। अब इसे लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है। पाकिस्तान में इमरान खान की कैबिनेट के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर राहुल गांधी का एक वीडियो साझा किया कांग्रेस नेता की जमकर प्रशंसा की। इसके बाद भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है।

अमित मालवीय ने बोला हमला

एक्स पर एक पोस्ट में बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, इमरान खान कैबिनेट में सूचना और प्रसारण मंत्री के रूप में काम करने वाले चौधरी फवाद हुसैन राहुल गांधी को बढ़ावा दे रहे हैं। क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा, एक घोषणापत्र से जिसमें मुस्लिम लीग की छाप है, सीमा पार से जोरदार समर्थन तक पाकिस्तान के साथ कांग्रेस का गठबंधन इससे अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता है।

पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया

मालवीय ने फवाद हुसैन की पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जहां हुसैन ने 'राहुल ऑन फायर...' लिखा और एक वीडियो साझा किया है। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने राहुल गांधी का एक वीडियो साझा किया जिसमें वह भाजपा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री द्वारा साझा किए गए वीडियो में राहुल गांधी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित लोगों को लेकर भाजपा सरकार पर हमला करते हुए भी सुना जा सकता है।

राम मंदिर से लेकर गरीबों के हितों का जिक्र

इस वीडियो में राहुल गांधी को राम मंदिर के उद्घाटन के बारे में बोलते हुए, भाजपा सरकार पर गरीबों और युवाओं के हितों को दरकिनार करने का आरोप लगाते हुए दिखाया गया है। एक अन्य भाजपा नेता विष्णु वर्धन रेड्डी ने भी फवाद हुसैन द्वारा राहुल गांधी की क्लिप साझा करने पर प्रतिक्रिया जताई और कहा, मुस्लिम लीग के घोषणापत्र से लेकर सीमा पार समर्थन तक, पाकिस्तान के साथ राहुल गांधी का गठबंधन अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता है। इमरान खान की कैबिनेट के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन अब राहुल गांधी को प्रमोट कर रहे हैं!
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited