Imran Khan : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गोली मारी, हमलावर की पहली तस्वीर आई सामने, देखें घटना का VIDEO

Pakistan Former PM Imran Khan injured: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर उनके लॉन्ग मार्च कंटेनर के पास गोली मारी गई जिसके वो घायल हो गए, ये खबर पाकिस्तान की एआरवाई न्यूज रिपोर्ट के हवाले से आई है।

attack on Imran Khan

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान लॉन्ग मार्च के दौरान गोली लगने से घायल

पाकिस्तान के पीएम पूर्व पीएम और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान कथित तौर पर उनके लॉन्ग मार्च कंटेनर के पास गोली लगने से घायल हो गए हैं बताया जा रहा है उनपर निशाना साधकर हमलावर ने गोली चलाई जो उनके पैर पर लगी है, उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, इस घटना के बाद से वहां भारी अफरा तफरी मच गई है और इमरान समर्थकों के उग्र होने की खबरें सामने आ रही हैं, जिससे वहां पर कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होने की आशंका है।
पाकिस्तान मीडिया की रिपोर्टों के मुताबिक पाकिस्तान के वजीराबाद में जफर अली खान चौक के पास इमरान खान के कंटेनर के पास फायरिंग हुई।
फवाद चौधरी ने बताया कि फायरिंग करने के लिए हमलावर AK-47 लेकर आया था
इमरान खान के करीबी और पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी ने बताया कि फायरिंग के दौरान इमरान खान गंभीर रूप से घायल हो गए थे, और उन्हें तत्काल चिकित्सा सहायता के लिए लाहौर स्थानांतरित किया जा रहा है। फवाद चौधरी ने बताया कि इमरान खान पर फायरिंग करने के लिए हमलावर AK-47 लेकर आया था, जिससे फायरिंग की गई जिस घटना में इमरान खान घायल हुए हैं।
फायरिंग की आवाज से पैदल मार्च में भगदड़ मच गई
अचानक हुई इस फायरिंग की आवाज से पैदल मार्च में भगदड़ मच गई और लोग चीख-पुकार करते हुए जनता जो वहां मौजूद थी वो इधर-उधर भागने लगी और वहां पर भारी अफरातफरी का माहौल बन गया और तमाम अफवाहें भी सामने आने लगीं।
पीटीआई के इमरान इस्माइल ने कहा है कि पार्टी प्रमुख इमरान खान के पैर में "तीन से चार" गोली मारी गई है। वहीं नेता अहसान इकबाल ने कहा कि 'भगवान का शुक्र है इमरान नियाज़ी सुरक्षित हैं। राजनीति में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है, 'उन्होंने हमले की निंदा करते हुए कहा, उन्होंने पंजाब सरकार से सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करने की मांग की।
'हमलावर सीधे कंटेनर के सामने था और एके-47 लेकर चल रहा था'
उन्होंने कहा कि जब हमला हुआ तो वह इमरान के बगल में थे। उन्होंने कहा कि फैसल जावेद भी घायल हुए और इमरान के पैर में तीन से चार गोलियां लगीं।उन्होंने आगे कहा कि हमलावर सीधे कंटेनर के सामने था और एके-47 लेकर चल रहा था।
गोलीबारी की प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कड़ी निंदा की
गुजरानुला, अल्लाहवाला चौक में हुई गोलीबारी की प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कड़ी निंदा की, प्रधानमंत्री का आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह को आईजी पुलिस और मुख्य सचिव पंजाब से तत्काल रिपोर्ट लेने का निर्देश
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited