Goldy Brar Murder: अमेरिकी पुलिस ने कैलिफोर्निया में गैंगस्टर गोल्डी बरार की हत्या की खबरों का किया खंडन

Goldy Brar Murder: पंजाब का वांछित गैंगस्टर गोल्डी बरार जिंदा है। बुधवार को उसकी मौत की खबरें मीडिया में आई थी। इसके बाद कैलिफोर्निया में फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने इस खबर का खंडन किया है।

Goldy Brar

अमेरिकी पुलिस ने गोल्डी बरार की हत्या की खबरों का किया खंडन

Goldy Brar Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की साजिश रचने के आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बरार की अमेरिका में हत्या किए जाने की अफवाहों पर देर रात विराम लग गया। फ्रेस्नो में हुई गोलीबारी के बाद, अमेरिकी पुलिस ने कहा है कि यह घटना, किसी भी तरह से, भारत में सामूहिक हत्या से जुड़े मामले से नहीं जुड़ी थी। स्थानीय सामुदायिक समाचार पत्र फ्रेस्नो बी ने बताया कि गोलीबारी में मारे गए युवक का नाम 37 वर्षीय जेवियर ग्लैडनी है। फ्रेस्नो अधिकारियों की ओर से स्पष्टीकरण तब आया जब कई सोशल मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया कि गोलीबारी का शिकार भारतीय गैंगस्टर गोल्डी बरार था, जो पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का संदिग्ध था।

फ्रेस्नो पुलिस ने गोलीबारी में मारे गए शख्स की पहचान ग्लैडनी के रूप में की

बुधवार को एक अपडेट में, फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने मंगलवार को फ्रेस्नो में हुई गोलीबारी की घटना के दौरान पीड़ित के रूप में ग्लैडनी की पहचान की। पुलिस का हवाला देते हुए फ्रेस्नो बी ने बताया कि विभाग को विदेशी मीडिया से कई कॉल आ रही थीं और अधिकारी हत्याओं के बीच किसी भी संबंध को खारिज करने के लिए काम कर रहे थे। शॉटस्पॉटर अलर्ट के बाद, फ्रेस्नो पुलिस ने मंगलवार शाम 5:30 बजे फेयरमोंट और होल्ट की गली में बंदूक की गोली का जवाब दिया। जब पुलिस पहुंची, तो ग्लैडनी बंदूक की गोली के घाव से पीड़ित था। सामुदायिक क्षेत्रीय चिकित्सा केंद्र में लाए जाने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।
फ्रेस्नो पुलिस लेफ्टिनेंट पॉल सर्वेंट्स ने बुधवार को कहा कि हत्या के कथित शूटर की पहचान 33 वर्षीय डेरेन विलियम्स के रूप में की है। पुलिस ने कहा कि 2024 में फ्रेस्नो में यह 12वीं जानबूझकर की गई हत्या थी। फ्रेस्नो बी के अनुसार, सर्वेंट्स ने कहा कि हत्या और घातक हथियार से हमले के संदेह में विलियम्स की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया गया है, और कहा कि हत्या के पीछे का मकसद गिरोह से संबंधित पारस्परिक विवाद जैसा प्रतीत होता है।

गोल्डी बरार शीर्ष 25 सर्वाधिक वांछित अपराधियों की सूची में है शामिल

जानकारी के लिए बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की नृशंस हत्या के कथित मास्टरमाइंड कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बरार को कनाडा में शीर्ष 25 सर्वाधिक वांछित अपराधियों की सूची में शामिल किया गया है। टोरंटो स्थित अंग्रेजी समाचार चैनल, C24 ने पहले बताया था कि BOLO (बी ऑन द लुकआउट) कार्यक्रम की वेबसाइट की जानकारी के अनुसार, बरार को रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस (RCMP) द्वारा वांछित अपराधियों में 15वें नंबर पर सूचीबद्ध किया गया है। सतिंदरजीत सिंह 'गोल्डी' बरार पर हत्या, हत्या का प्रयास, हत्या की साजिश और हथियारों की तस्करी का आरोप है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited