दोस्त Elon Musk से अपनी दूसरी पत्नी के अफेयर की उड़ी खबर, Google के को-फाउंडर ने दे दिया तलाक

हालांकि, मस्क की ओर से इस मसले पर जुलाई 2022 में कहा गया था- मैं और ब्रिन दोस्त हैं। मैंने तीन साल में निकोल को सिर्फ दो बार देखा है। दोनों बार वह लोगों से घिरी रहती थीं। हमारे बीच कुछ भी रोमैंटिक नहीं है। वहीं, निकोल ने भी इन आरोपों को सिरे से खारिज किया।

Elon Musk Affair

गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन ने पत्नी निकोल शानाहान को तलाक दे दिया है। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
अमेरिकी सर्च इंजन गूगल (Google) के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने पत्नी निकोल शानाहान (Nicole Shanahan) को तलाक दे दिया है। वह उनकी दूसरी पत्नी थीं, जिन्हें इसी साल उन्होंने चुपचाप डायवोर्स दे दिया और यह बात तब मीडिया के सामने नहीं आ पाई थी।
कोर्ट के रिकॉर्ड्स के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि जज न डाइवोर्स के कागजों पर इसी साल 26 मई को साइन किए थे, जबकि ब्रिन ने 2022 में तलाक के लिए अर्जी दी थी। शादी के करीब तीन साल बाद उन्होंने "कट्टर विरोधी मतभेद" का हवाला देते हुए डायवोर्स के लिए अप्लाई किया था।
डायवोर्स की शर्तों के तहत दोनों बेटी की लीगल और फिजिकल कस्टडी बांटने को राजी हैं। कोर्ट के पेपर्स के अनुसार, निकोल ने तलाक का विरोध नहीं किया, पर अदालत से अपने जीवनसाथी का समर्थन देने के लिए कहा है।
वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, मस्क लंबे समय से ब्रिन के दोस्त रहे हैं, जबकि ब्रिन और निकोल की मुलाकात साल 2015 में योग के कार्यक्रम के दौरान हुई थी। कोर्ट के दस्तावेजों के हिसाब से दोनों की शादी 11 नवंबर 2018 को हुई थी। विवाह के दो हफ्ते बाद ही उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था।
पेशे से वकील निकोल नॉन-प्रॉफिट बिया-ईको फाउंडेशन चलाती हैं, जिसकी वह संस्थापक भी हैं। वैसे, सबसे रोचक बात है कि ब्रिन ने यह कदम मई में उन्होंने टेस्ला मोटर्स (Tesla Motors) के एलन मस्क (Elon Musk) के साथ अपनी पत्नी के कथित अफेयर होने के बाद उठाया था।
मामले से परिचितों ने वॉल स्ट्रीट जर्नल को बताया- दोनों के बीच तलाक के पीछे अफेयर के आरोप हैं। निकोल और मस्क दिसंबर 2021 में कथित तौर पर अफेयर में थे। हालांकि, मस्क की ओर से इस मसले पर जुलाई 2022 में कहा गया था- मैं और ब्रिन दोस्त हैं। मैंने तीन साल में निकोल को सिर्फ दो बार देखा है। दोनों बार वह लोगों से घिरी रहती थीं। हमारे बीच कुछ भी रोमैंटिक नहीं है। वहीं, निकोल ने भी इन आरोपों को सिरे से खारिज किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited