अमेरिका के इंडियाना में भारतीय छात्र वरुण पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

अमेरिकी राज्य इंडियाना में 24 साल के भारतीय छात्र वरुण को एक जिम चाकू मारकर हमला किया और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Attack on Indian student in America

अमेरिका में भारतीय छात्र पर हमला

अमेरिकी राज्य इंडियाना में 24 साल के भारतीय छात्र को चाकू मारकर हमला किया और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। NWIU टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार सुबह इंडियाना के वालपराइसो शहर में एक सार्वजनिक जिम में 24 वर्षीय हमलावर जॉर्डन एंड्राड ने वरुण की कनपटी में चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर घातक हथियार से हमला करने और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है। पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच में जुटे हैं।
वरुण पर हमलावर ने चाकू से हमला किया था। अंततः उसकी चोट की गंभीरता के कारण उसे फोर्ट वेन अस्पताल ले जाया गया और कथित तौर पर उसके बचने की शून्य से पांच प्रतिशत संभावना थी। वरुण की हालत गंभीर बताई जा रही है। हमलावर एंड्रेड ने पुलिस को बताया कि उसने उस सुबह मालिश का अनुरोध किया था और दूसरे आदमी को खोजने के लिए मालिश रूम गया। जिसे मैं नहीं जानता था लेकिन उसे थोड़ा अजीब लगा।
एक चार्जिंग दस्तावेज के अनुसार यह निर्धारित करते हुए कि दूसरे व्यक्ति ने खतरा उत्पन्न किया है। एंड्रेड ने कहा कि उसने सही तरीके से प्रतिक्रिया करना सुनिश्चित किया। पुलिस ने कहा कि एंड्रैड को लगा कि उसे उस व्यक्ति से खतरा है। इसलिए उसने सिर्फ प्रतिक्रिया में उस पर हमला किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited