दुबई के 5 स्टार रिसॉर्ट की बालकनी में कपड़े सुखा रही थी महिला, होटल ने कह दी ऐसी बात सब हो गए फैन

Dubai: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला 5 सितारा रिसॉर्ट की बलकनी में कपड़े सुखाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद होटल ने प्रतिक्रिया दी है।

Dubai

दुबई के 5 स्टार रिसॉर्ट की बालकनी में कपड़े सुखा रही थी भारतीय महिला।

Dubai: दुबई के एक 5 स्टार होटल में अपने कमरे की बालकनी पर कपड़े सुखाती एक भारतीय महिला का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। इंस्टाग्राम यूजर पल्लवी वेंकटेश परिवार के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गई थीं और अटलांटिस, द पाम में रह रही थीं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में पल्लवी की मां बीच रिसॉर्ट में अपने कमरे की बालकनी पर कपड़े सुखाती नजर आ रही हैं। उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि माएं अभी पाम अटलांटिस में मां बन रही हैं। जैसे ही वीडियो 11 मिलियन से अधिक बार देखा गया, अटलांटिस द पाम के आधिकारिक अकाउंट ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मां का कर्तव्य। हमें आशा है कि आपने अपने प्रवास का आनंद लिया! (हम हर बाथरूम में एक रस्सी शामिल करते हैं, ताकि आप नहाकर अपने कपड़े सुखा सकें।

लोगों ने अलग-अलग दी प्रतिक्रिया

इस बीच, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला की आलोचना की लेकिन अन्य ने उसका बचाव किया। एक यूजर ने कहा कि यह दूसरे देशों में बुरा व्यवहार है। आप जिस होटल में ठहर रहे हैं, उसके नियमों का सम्मान करें। महिला के बचाव में, एक यूजर ने कहा कि होटल ने सचमुच कमेंट किया। और फिर, यह: यूके में हर कोई ऐसा करता है। यह कपड़े सुखाने का एक प्राकृतिक तरीका है। नफरत करना बन्द करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited