'तेहरान के परमाणु कार्यक्रम को तबाह...', ईरान को लेकर इजरायल के पूर्व PM बेनेट की बड़ी चेतावनी

Israel-Iran Conflict: इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट ने ईरान को लेकर बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने इजरायल सरकार से ईरान के परमाणु कार्यक्रम के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की। उन्होंने कहा कि इजरायल के पास अब 50 सालों में मध्य पूर्व की तस्वीर बदलने का सबसे बड़ा अवसर है।

Naftali Bennett

इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट

मुख्य बातें
  • ईरान ने इजरायल पर दागीं मिसाइलें।
  • इजरायल ने विफल किया मिसाइल हमला।
  • नेतन्याहू ने जवाबी कार्रवाई का संकल्प जताया।
Israel-Iran Conflict: इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट ने ईरान को लेकर बड़ा बयान दिया है। ईरान के हमलों के बीच उन्होंने कहा कि तेहरान के परमाणु ठिकानों को तबाह करने का यह सही समय है। उन्होंने कहा कि इजरायल के पास अब 50 सालों में मध्य पूर्व की तस्वीर बदलने का सबसे बड़ा अवसर है। हमें ईरान के परमाणु कार्यक्रम को तबाह करने और आतंकवादी शासन को अपंग करने के लिए अभी कार्रवाई करनी चाहिए।

नफ्ताली बेनेट की बड़ी अपील

नफ्ताली बेनेट ने इजरायल सरकार से ईरान के परमाणु कार्यक्रम के खिलाफ अभी कार्रवाई करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमें अपने बच्चों के भविष्य के लिए इस भयानक खतरे को दूर करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि ईरान पर हमला करने से ईरानी लोगों को उठ खड़े होने और महिलाओं और बेटियों के खिलाफ अत्याचार करने वाले शासन को समाप्त करने का अवसर मिल सकता है।
नफ्ताली बेनेट ने 'एक्स' पर पोस्ट कर ईरान को ऑक्टोपस बताया और कहा कि आतंक के ऑक्टोपस के सिर पर प्रहार करने की जरूरत है, जिसने अपनी कायरता में हमें मारने के लिए अपने तंतुओं (हमास, हिजबुल्ला, हूती इत्यादि) को भेजा। अब ऑक्टोपस के तंतु अस्थायी रूप से लकवाग्रस्त हो गए हैं। अब सिर की बारी है।

ईरान ने इजरायल पर दागीं मिसाइलें

ईरान ने इजरायल पर मंगलवार की शाम को 200 से अधिक मिसाइलें दागी हैं जिनमें से ज्यादातर मिसाइलों को इजरायल के 'कवच' ने तबाह कर दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। दुनिया (World News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अनुराग गुप्ता author

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। खबरों की पड़ताल करना इनकी आदतों में शुमार हैं और यह टाइम्स नाउ नवभारत की वेबसाइट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited