पीएम मोदी भारत के सर्वश्रेष्ठ नेता, इस बार फिर जीतेंगे...यूस सिंगर मैरी मिलबेन ने बांधे तारीफों के पुल

Mary Millben Praises PM Modi: लोकप्रिय अफ्रीकी अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री मिलबेन ने कहा कि कई लोग प्रधानमंत्री मोदी को दोबारा निर्वाचित होते देखना चाहते हैं, क्योंकि वह भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता हैं।

Milben - Modi

मैरी मिलबेन ने की पीएम मोदी की तारीफ

Mary Millben Praises PM Modi: अफ्रीकी-अमेरिकी हॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। मिलबेन ने भारत के लिए और दोनों देशों के बीच संबंधों के लिए मोदी को सर्वश्रेष्ठ नेता बताया। उन्होंने कहा कि अमेरिका में कई लोग उन्हें फिर से निर्वाचित देखने की इच्छा रखते हैं ताकि संबंधों को बड़े स्तर तक मजबूत किया जा सके। 41 वर्षीय मिलबेन ने यह भी कहा कि उनका मानना है कि प्रधानमंत्री मई में होने वाले चुनाव में जीत की राह पर हैं। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि कई लोग प्रधानमंत्री को दोबारा निर्वाचित होते देखना चाहते हैं, क्योंकि वह भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। लोकप्रिय अफ्रीकी अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री मिलबेन ने गुरुवार को एक साक्षात्कार में पीटीआई से बात की।

भारत में मिलबेन के बड़ी संख्या में प्रशंसक

भारत में मिलबेन के प्रशंसक बड़ी संख्या में हैं, खासकर राष्ट्रगान 'जन गण मन' और लोकप्रिय हिंदू गीत "ओम जय जगदीश हरे" की प्रस्तुति के बाद उन्हें काफी लोकप्रियता मिली है। भारत में 2024 में आम चुनाव होने हैं जबकि अमेरिका इस नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव की ओर बढ़ रहा है। मिलबेन पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन कर रही हैं। उन्होंने जून में प्रधानमंत्री की राजकीय यात्रा के दौरान अमेरिका में एक कार्यक्रम में भारत का राष्ट्रगान 'जन गण मन' गाया था। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि यह चुनावी मौसम अमेरिका, भारत और दुनिया के लिए सबसे महत्वपूर्ण चुनावी मौसमों में से एक होने जा रहा है। इसलिए एक नागरिक के रूप में हम सभी पर एक बड़ी जिम्मेदारी है और हम उसे निभाते भी हैं। भारत में मेरे सभी प्यारे परिवारों के लिए प्रोत्साहन है कि इस चुनाव के मौसम में अपना वोट दें, अपनी आवाज सुनें।

मैं प्रधानमंत्री की एक बड़ी समर्थक हूं ...

मिलबेन ने कहा, निश्चित रूप से यह कोई रहस्य नहीं है, पूरा भारत जानता है कि मैं प्रधानमंत्री की एक बड़ी समर्थक हूं और मानती हूं कि वह भारत के लिए सबसे अच्छे नेता हैं और वह भारत-अमेरिका संबंधों के लिए सबसे अच्छे नेता हैं। यह ऐसा समय है जब हमें नागरिकों के रूप में मुखर होने, अपने विश्वासों को साझा करने, उन चीजों, उन नीतियों को साझा करने की जरूरत है जो हमारे देशों और निश्चित रूप से हमारे नेताओं के लिए महत्वपूर्ण हैं। हम अपने देशों में बदलाव लाने की शक्ति रखते हैं। हम उन नीतियों को लागू करने की शक्ति रखते हैं जो सभी लोगों के लिए बेहतरीन हों। इसलिए मुझे उम्मीद है कि प्रत्येक भारतीय नागरिक इस चुनावी मौसम के दौरान अपनी आवाज और अपने वोट से भागीदारी करेगा।

भारत को आर्थिक शक्ति बनाया

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में भारत को एक असली आर्थिक रूप से मजबूद देश के रूप में स्थापित करने के लिए असाधारण काम किए हैं। प्रौद्योगिकी में प्रगति के लिए उनकी नीतियों ने निश्चित रूप से महिलाओं को बढ़ावा दिया। हमने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति के रूप में उभरते हुए देखा और निश्चित रूप से कैबिनेट में अधिक महिला नेताओं को शामिल करने के उनके प्रयासों को देखा। यह एक बड़ा उदाहरण और प्रमाण है कि उनके नेतृत्व में अधिक विविधता लाने की प्रतिबद्धता दिखी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited