हवा में लहराने लगा सिंगापुर से चीन जा रहा विमान, 7 लोग हुए घायल; जानिए क्यों हुआ ऐसा?

Flight Turbulence: सिंगापुर से चीन जा रहा एक विमान तड़के लगभग 5.45 बजे हवा में लहराने लगा। जिसकी वजह से विमान में सवार सात लोग घायल हो गए। विमानन कंपनी स्कूट ने बताया कि ग्वांगझाऊ पहुंचने पर चार यात्रियों और चालक दल के तीन सदस्यों को चोट लगने की बात सामने आई।

Flight Turbulence

हवा में लहराने लगा चीन जा रहा विमान

मुख्य बातें
  • चीन के ग्वांगझाऊ शहर जा रहा था विमान।
  • तड़के 5.45 बजे विमान ने सिंगापुर से भरी थी उड़ान।
  • घायलों में से एक को कराया गया अस्पताल में भर्ती।
Flight Turbulence: सिंगापुर से चीन के ग्वांगझाऊ शहर जा रहा एक विमान तकनीकी खराबी के कारण बीच हवा में लहराने लगा, जिससे उसमें सवार सात लोग घायल हो गए। ‘द स्ट्रेट्स टाइम्स’ की खबर के अनुसार, घायलों में से एक को अस्पताल ले जाया गया है।

हवा में क्यों लहराने लगा विमान?

विमानन कंपनी स्कूट ने कहा कि शुक्रवार सुबह जब विमान ग्वांगझाऊ के पास पहुंचा, तो उसमें कुछ कंपनी खराबी आ गई। कंपनी ने कहा कि बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर विमान स्थानीय समयानुसार सुबह 9.10 बजे अपने गंतव्य पर उतरा। इसने तड़के लगभग 5.45 बजे सिंगापुर से उड़ान भरी थी।

घायल का हो रहा उपचार

स्कूट ने कहा, "ग्वांगझाऊ पहुंचने पर चार यात्रियों और चालक दल के तीन सदस्यों को चोट लगने की बात सामने आई, जिनमें से एक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया।"
(इनपुट: भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अनुराग गुप्ता author

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। खबरों की पड़ताल करना इनकी आदतों में शुमार हैं और यह टाइम्स नाउ नवभारत की वेबसाइट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited