TTP के आतंकी हमलों से त्रस्त है बदहाल पाकिस्तान, खैबर पख्तूनख्वा में छह सुरक्षाकर्मियों की मौत; 11 घायल

Pakistan Terror Attack: बदहाल पाकिस्तान खुद आतंकवादियों के हमलों से त्रस्त है। अफगानिस्तान की सीमा से सटे अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की सुरक्षा चौकी को आतंकवादियों ने निशाना बनाया। इस हमले में छह सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई, जबकि 11 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। इसके अलावा दक्षिणी वजीरिस्तान जिले में भी ​आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़​ हुई।

Pakistan

पाकिस्तान में आतंकी हमला

मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में आतंकवादी हमला।
  • आतंकी हमले में 6 सुरक्षाकर्मियों की मौत, 11 घायल।
  • TTP ने ली आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी।
Pakistan Terror Attack: अफगानिस्तान की सीमा से सटे पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात को आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर किए गए हमले में छह सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए।

TTP ने ली हमले की जिम्मेदारी

तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। अधिकारियों के मुताबिक आतंकवादियों के एक समूह ने दक्षिणी वजीरिस्तान जिले के लाढा तहसील में मिश्ता गांव स्थित एक जांच चौकी पर हमला किया जिसमें छह सुरक्षाकर्मी मारे गए जबकि 11 अन्य घायल हो गए।

आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

आधिकारिक सूत्र ने बताया कि आतंकवादियों को निष्क्रिय करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। एक अन्य घटना में दक्षिणी वजीरिस्तान जिले के ही अजाम वरसाक इलाके में शुक्रवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ हुई जिसमें सात आतंकवादी मारे गए, जबकि दो सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं।
(इनपुट: भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अनुराग गुप्ता author

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। खबरों की पड़ताल करना इनकी आदतों में शुमार हैं और यह टाइम्स नाउ नवभारत की वेबसाइट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited