Dawood Ibrahim: मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को जहर देने की आशंका, कराची के अस्पताल में भर्ती!

Speculation of Poisoning of Dawood Ibrahim: मुंबई हमलों का गुनहगार और मोस्ट वांटेड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम को लेकर सोशल मीडिया पर खबरे हैं कि उसे जहर देकर मारने की कोशिश की गई है।

dawood ibrahim death speculation

दाऊद इब्राहिम को लेकर सोशल मीडिया पर खबरे हैं कि उसे जहर देकर मारने की कोशिश की गई है

Dawood Ibrahim Latest News: मुंबई हमलों का गुनहगार (Mumbai Blast) और मोस्ट वांटेड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम (dawood ibrahim) को पाकिस्तान में जहर देने की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं, दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान के बड़े शहरों में से एक कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पर अभी इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हो सकी है।
ना ही इस बारे में इस बारे में कोई जानकारी नहीं हो पाई कि जहर किसने दिया और कहां दिया है और दिया भी है कि नहीं? बस सोशल मीडिया पर तेजी से ये खबर तैर रही है कि दाउद इब्राहीम को जहर दिया गया है।

कई यूजर्स दावा कर रहे हैं कि दाऊद को किसी अनजान शख्स ने जहर दिया

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स दावा कर रहे हैं कि दाऊद को किसी अनजान शख्स ने जहर दिया है जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इन खबरों के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड डॉन के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

दाऊद इब्राहिम को कराची में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया?

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है साथ ही कहा जा रहा है कि उसे अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच रखकर इलाज किया जा रहा है, वहां अस्पताल के कुछ खास और सीनियर डॉक्टर्स और परिवार के सदस्यों को ही आने की परमीशन है, पर अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited