Thailand Visa: थाईलैंड ने भारतीयों के लिए वीज़ा छूट बढ़ाई, बैंकॉक के अलावा यहां और भी बहुत कुछ देखिए

Thailand Visa Exemption for Indians: भारतीयों के बीच थाईलैंड की लोकप्रियता का श्रेय इसके किफायती भोजन, आवास, जीवंत नाइटलाइफ़ और शांत परिदृश्य सहित विभिन्न कारकों को दिया जा सकता है।

Thailand Visa

भारतीयों के बीच थाईलैंड की लोकप्रियता

Thailand Visa: थाईलैंड के लिए 2024 में भारतीय पहले से कहीं ज्यादा यात्रा कर रहे हैं, कई सर्वेक्षणों का अनुमान है कि 2030 तक कुल यात्रा व्यय 410 बिलियन डॉलर ($410 billion) तक पहुंच जाएगा। अगर कोई एक देश है जो हाल ही में बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर रहा है और कई भारतीयों की पसंदीदा सूची में है, तो यह दक्षिण पूर्व एशियाई गंतव्य, थाईलैंड है, और यह फिर से खबरों में है।
भारतीयों के बीच थाईलैंड की लोकप्रियता का श्रेय कई कारकों को दिया जा सकता है, जिसमें इसका किफायती भोजन, आवास, जीवंत नाइटलाइफ़ और शांत परिदृश्य शामिल हैं, यह सब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से केवल साढ़े चार घंटे की उड़ान पर है (वह भी कम कीमतों पर)
दूसरा कारण सोशल मीडिया पर भारतीयों और भारतीय यात्रा प्रभावितों द्वारा बनाया गया प्रचार है जिसने थाईलैंड को परम 'Party Heaven' के रूप में प्रदर्शित किया है इसने बहुत से लोगों को थाईलैंड की ओर आकर्षित किया है जो अपने दैनिक जीवन से खुद को तरोताजा करना चाहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited