UEFA Champions League: यूईएफए चैंपियंस लीग पर आतंकी हमले का खतरा, ISIS ने दी स्टेडियमों को उड़ाने की धमकी

UEFA Champions League: आईएसआईएस की इस धमकी के बावजूद, आज रात के मैच को लेकर उत्साह बरकरार है। आर्सेनल के प्रशंसक अपने जोशीले समर्थन के लिए जाने जाते हैं और उम्मीद है कि इन परिस्थितियों में भी यह जारी रहेगा।

UEFA Champions League

आईएसआईएस ने यूसीएल मैचों पर हमला करने की धमकी दी

UEFA Champions League: इस्लामिक स्टेट ने कथित तौर पर यूईएफए चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल मैचों के पहले चरण की मेजबानी करने वाले चार स्टेडियमों को निशाना बनाने की धमकी दी है। इस्लामिक स्टेट से जुड़े हुए मीडिया आउटलेट, अल अज़ैम फाउंडेशन ने पार्स डेस प्रिंसेस, सैंटियागो बर्नब्यू, मेट्रोपॉलिटन और एमिरेट्स स्टेडियम पर हमले की धमकी वाली तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस पोस्ट में लिखा था- उन सभी को मार डालो।

मैच में उत्साह बरकरार

आईएसआईएस की इस धमकी के बावजूद, आज रात के मैच को लेकर उत्साह बरकरार है। आर्सेनल के प्रशंसक अपने जोशीले समर्थन के लिए जाने जाते हैं और उम्मीद है कि इन परिस्थितियों में भी यह जारी रहेगा। हालांकि धमकी ने अधिकारियों और फुटबॉल प्रशंसकों के बीच चिंता जरूर पैदा कर दी है। इस धमकी के बाद सुरक्षा और बढ़ा दी गई है और संदिग्धों की पहचान के लिए सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।

सुरक्षा सख्त

कथित धमकी के जवाब में, अधिकारियों ने चैंपियंस लीग मैचों की मेजबानी करने वाले स्टेडियमों में सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए हैं और उपस्थित सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त कर्मियों और संसाधनों को तैनात किया है। मैचों में भाग लेने वाले प्रशंसकों को सतर्क रहना चाहिए और किसी भी संभावित जोखिम या खतरे को कम करने के लिए सुरक्षा कर्मियों के साथ सहयोग करना चाहिए।

चैंपियंस लीग सबसे प्रतिष्ठित क्लब फुटबॉल प्रतियोगिता

बता दें कि चैंपियंस लीग सबसे प्रतिष्ठित क्लब फुटबॉल प्रतियोगिताओं में से एक है। जिसके दुनिया भरे में लाखों दर्शकों और प्रशंसक हैं। यही कारण है कि आईएसआईएस इसे निशाना बनाने की धमकी दे रहा है। आईएस द्वारा दी गई धमकी एक बार फिर हाई-प्रोफाइल खेल आयोजनों की सुरक्षा स्थिति की गंभीरता और खिलाड़ियों, अधिकारियों और दर्शकों की सुरक्षा के लिए कड़े उपायों की आवश्यकता पर बल देती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited