Ukraine Attack on Russia: यूक्रेन का रूस पर बड़ा हमला, धमाके से दहला मास्को, वनुकोवो एयरपोर्ट बंद

Ukraine Attack on Russia: रूसी राज्य समाचार एजेंसी ने शहर के मेयर के हवाले से बताया कि राजधानी में दो 'यूक्रेन' ड्रोनों के इमारतों पर हमला करने के बाद रविवार को मॉस्को का वनुकोवो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बंद कर दिया गया।

Ukraine attack on russia

यूक्रेन ने रुस पर किया हमला (फोटो- @Preside88177491)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ukraine Attack on Russia: यूक्रेन ने रूस पर बड़ा हमला किया है। संभवत: यूक्रेन पहली बार मास्को के अंदर हमला करने में सफल रहा है। यूक्रेन के इस हमले के बाद से मास्को का एयरपोर्ट बंद कर दिया गया है।

हवाईअड्डा बंद

रूसी राज्य समाचार एजेंसी ने शहर के मेयर के हवाले से बताया कि राजधानी में दो 'यूक्रेन' ड्रोनों के इमारतों पर हमला करने के बाद रविवार को मॉस्को का वनुकोवो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बंद कर दिया गया। रिपोर्टों के अनुसार, मॉस्को पर रात के समय यूक्रेनी ड्रोन हमले के बाद दो कार्यालय ब्लॉक क्षतिग्रस्त हो गए, जिसके बाद हवाईअड्डे को बंद कर दिया गया। टीएएसएस ने बताया- "राजधानी का वनुकोवो हवाई अड्डा प्रस्थान और आगमन के लिए बंद है, उड़ानों को अन्य हवाई अड्डों पर पुनर्निर्देशित किया गया है।"

कोई घायल नहीं

मॉस्को के मेयर सर्गेई सोबयानिन ने टेलीग्राम पर पोस्ट किया- "मास्को पर रात के समय यूक्रेनी ड्रोन हमले ने दो कार्यालय ब्लॉकों को क्षतिग्रस्त कर दिया। शहर के दो कार्यालय टावरों के सामने के हिस्से को थोड़ा नुकसान पहुंचा। कोई घायल नहीं हुआ।"

आतंकवादी हमला

रूस ने इसे आतंकवादी हमले का प्रयास बताते हुए कहा कि एक ड्रोन को मार गिराया गया और एक इमारत परिसर में दुर्घटनाग्रस्त कर दिया गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited