US Chicago Shooting: फिर गोलीबारी से दहला अमेरिका, शिकागो में भीड़ पर अंधाधुंध फायरिंग, 29 को लगी गोली

US Chicago Shooting: अमेरिका के शिकागो शहर में भीड़ पर एक शख्स ने अंधाधुंध गोलियां चला दीं। इस घटना में कम से कम 29 लोगों के घायल होने की खबर है।

chicago shooting.

अमेरिका के शिकागो शहर में गोलीबारी (फाइल फोटो)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
US Chicago Shooting: अमेरिका एक बार फिर से गोलीबारी की घटना से दहल उठा है। अमेरिका के शिकागो शहर में भीड़ पर एक शख्स ने अंधाधुंध गोलियां चला दीं। इस घटना में कम से कम 29 लोगों के घायल होने की खबर है। जिसमें कुछ ही हालत गंभीर बताई जा रही है।

कहां हुई घटना

अमेरिकी न्यूज वेबसाइट ABC7 के अनुसार शिकागो के दक्षिण उपनगर विलोब्रुक में रविवार को गोलीबारी की घटना में कम से कम 29 लोग घायल हो गए। अग्निशमन अधिकारियों ने स्थानीय पत्रकारों को बताया कि यह घटना रविवार को हुई और अधिकारियों को इसकी तुरंत सूचना दी गई। यह घटना रूट 83 पर हनी सकल लेन के पास हुई है। इस घटना के वीडियो भी सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक ही मौत

इस घटना के तुरंत बाद घायलों को इलाके के कई अस्पतालों में शिफ्ट किया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में एक शख्स की मौत भी हो गई है। साथ ही कम से कम तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

हमलावर का पता नहीं

इस हमले को लेकर शिकागो पुलिस जांच में जुटी है। हमलावार का अभी तक पता नहीं चला है। हमले को किसने और क्यों अंजाम दिया इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। इस मामले में पुलिस की तरफ से घायलों और मृतकों को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ट

प्रत्यक्षदर्शियों ने क्या कहा

इस घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने लोकल मीडिया को बताया कि एक शख्स अचानक से आया और वहां मौजूद लोगों पर गोलियां बरसाने लगा। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। जिन्हें गोली लगी वो जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और फिर घायलों को अस्पताल ले जाया गया, इस घटना में कुछ लोगों की मौत भी हो गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दुनिया (world News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited