Agra: पहले बैंक स्टॉफ को टॉयलेट में किया लॉक, फिर लूटे 56 लाख, सीसीटीवी भी साथ ले गए शातिर लुटेरे 

लुटेरे बैंक कर्मियों को अपने साथ लेकर बैंक के अंदर दाखिल हुए। शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया है कि बैंक के डिप्टी मैन्जर और चार अन्य कर्मियों को लुटेरों टॉयलेट के भीतर बंद कर दिया।

Agra: 5 gunmen loot bank, flee with Rs 56 lakh
हले बैंक स्टॉफ को टॉयलेट में किया लॉक, फिर लूटे 56 लाख।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बाहर निकले बैंक स्टॉफ को काबू कर लूट की घटना को दिया अंजाम
  • अपने साथ 56 लाख रुपए और सीसीटीवी कैमरे भी ले गए लुटेरे
  • पुलिस ने आरोपियों को दबोचने के लिए बनाई 10 टीमें, जांच शुरू

आगरा : लुटेरों ने मंगलवार शाम आगरा में इंडियन ओवरसीज बैंक में लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। लुटेरों ने बैंक के स्टॉफ को टॉयलेट में बंद करने के बाद वहां से 56 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। लुटेरों को दबोचने के लिए पुलिक की कई टीमें दबिश दे रही हैं। लूट की यह घटना रोहता इलाके की है। पुलिस का कहना है कि लुटेरों ने लूट की घटना को शाम पांच बजे अंजाम दिया। काम निपटाने के बाद एटीएम चेक करने के लिए बैंक के पांच कर्मी बाहर निकले थे। तभी वहां मौजूद हथियारों के साथ मौजूद लुटेरों ने उनको काबू में कर लिया। 

हथियार के बल पर बैंक स्टॉफ को किया काबू
पुलिस के मुताबिक इसके बाद लुटेरे बैंक कर्मियों को अपने साथ लेकर बैंक के अंदर दाखिल हुए। शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया है कि बैंक के डिप्टी मैन्जर और चार अन्य कर्मियों को लुटेरों टॉयलेट के भीतर बंद कर दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद लुटेरों ने डिप्टी बैंक मैनेजर से कैश का वॉल्ट खुलवाया और उसमें जितना कैश था उसे लूट लिया।

Agra Bank loot

लुटेरों को दबोचने के लिए 10 टीमें बनीं 
आगरा जोन पुलिस के अपर महानिदेशक अजय आनंद ने टीआओई के साथ बातचीत में कहा कि आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई गई हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले की सीमा एवं इलाकों पर निगरानी की जा रही है। एसपी सिटी बीआर प्रमोद का कहना है कि सभी लुटेरे देसी पिस्टल एवं चाकू से लैस थे। उन्होंने बताया कि लुटेरे अपने साथ वीडियो रिकॉर्डर और सीसीटीवी कैमरा भी अपने साथ ले गए हैं। 

सभी आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर
पुलिस की गिरफ्त से अभी सभी आरोपी बाहर हैं। मामले में सदर पुलिस स्टेशन में पांच अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। लुटेरों को पकड़ने के लिए स्निफर डॉग की भी मदद ली जा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर