आगरा: टॉयलेट के गड्ढे में गिरे बच्चे को बचाने की कोशिश में 5 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

आगरा समाचार
भाषा
Updated Mar 17, 2021 | 00:24 IST

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दर्दनाक खबर सामने आई यहां एक बच्चे को बचाने की कोशिश में पांच लोगों की मौत हो गई,उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर दुख जताया है।

Agra Incident
प्रतीकात्मक फोटो 

आगरा/लखनऊ: आगरा में शौचालय (Toilet) के गड्ढे में गिरे दस वर्षीय एक बच्चे को बचाने की कोशिश में संबंधित बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई।घटना आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में हुई।आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि दस वर्षीय एक बच्चा खेलने के दौरान शौचालय के गड्ढे में गिर गया था जिसे बचाने के लिए एक के बाद एक चार लोग गड्ढे में उतर गए और बेहोश हो गए।

उन्होंने बताया कि सभी को गड्ढे से बाहर निकालकर फतेहाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक की मौत हो गई। बाकी के चार लोगों को गंभीर अवस्था में आगरा रेफर कर दिया गया जहां इन सभी की मौत हो गई।

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने घटना पर गहरा दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

सरकारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं और दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर