Agra Coronavirus: आगरा में कोरोना वायरस के मामले 3300 के करीब, 109 मौतें

Coronavirus cases in Agra: आगरा में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 3291 हो गए हैं। 87 नए मामले सामने आए हैं। ताज नगरी में कोरोना से 109 मौतें हुई हैं।

Coronavirus
आगरा में कोरोना वायरस के मामले 

आगरा: पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 87 नए मामलों के साथ ताज शहर में संक्रमण की कुल संख्या 3,291 हो गई है। वहीं यहां अब तक 2,584 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं और 109 मौतें हो चुकी हैं। जिले में सक्रिय मामलों की संख्या 598 है। जिला मजिस्ट्रेट पी.एन. सिंह ने कहा कि परीक्षण के लिए एकत्र किए गए नमूनों की कुल संख्या अब 1,30,530 हो गई है। रिकवरी दर 78.52 प्रतिशत है, जबकि सैंपल पॉजीटिविटी दर 2.52 प्रतिशत है।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि जिले में तीन दिवसीय सीरो-सर्वेक्षण के हिस्से के रूप में शनिवार को 10 स्थानों से 320 नमूने एकत्र किए गए। इस बीच, स्कूलों और ऐतिहासिक स्मारकों को जल्द ही फिर से खोलने की कोई योजना नहीं है। वहीं वर्तमान में ताजमहल और आगरा किला बंद हैं।

डीआरएम कार्यालय ने संकेत दिया है कि 12 सितंबर से रेल-गाड़ियों का परिचालन फिर से शुरू हो सकता है, विशेष रूप से दक्षिण-क्षेत्र के लिए रेल गाड़ियां चलाई जा सकती हैं। हालांकि, शहर में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों द्वारा बिना मास्क के बाजारों में घूमने और सामाजिक दूरियों के मानदंडों का उल्लंघन करने को लेकर चिंता जाहिर की है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर