Agra Crime: लूट की योजना का मिला इनपुट, फिर पुलिस और बदमाश के बीच हुई ठांय- ठांय, एक इनामी बदमाश अरेस्ट

Agra Police Encounter: 50 हजार के इनामी बदमाश व खाकी के बीच बहुत देर तक मुठभेड़ चली। दरअसल पुलिस इलाके में चेकिंग अभियान पर थी। इस बीच एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाई।

Agra Police Encounter
आगरा में मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश घायल  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एसओजी व पुलिस चेकिंग अभियान पर थी
  • बाइक सवार एक बदमाश ने पुलिस पर दाग दी गोलियां
  • जवाबी कार्रवाई में 50 हजार का इनामी वांछित हरिओम हो गया घायल

Agra Police Encounter: यूपी के छाता कोतवाली इलाके में बुधवार को 50 हजार के इनामी बदमाश व खाकी के बीच बहुत देर तक ठांय- ठांय का खेल चला। दरअसल पुलिस इलाके में चेकिंग अभियान पर थी। इस बीच एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाई। इस बीच दोहरे हत्याकांड का फरार आरोपी गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल करवाया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक साल 2021 में आरोपी हरिओम दोहरे हत्याकांड में वांछित था। आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस को इसकी कई दिनों से तलाश दी। दरअसल पुलिस को इनपुट मिला था कि, इलाके में बदमाश लूट की योजना बना रहे हैं। इसी को लेकर एसओजी व पुलिस टीम बदमाशों की धर पकड़ के लिए क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। इस बीच ये इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 

ऐसे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश हत्थे

एसपी ग्रामीण सिरीश चंद्र के मुताबिक पुलिस को छाता कोतवाली इलाके में बदमाशों की ओर से लूट की वारदात करने की योजना का इनपुट मिला था। इसके बाद एसओजी व पुलिस की टीम ने संयुक्त तौर पर मंगलवार की रात्रि को इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। इस बीच बुधवार अल सुबह शेरगढ़ पैगांव इलाके में चेकिंग करते वक्त बाइक पर एक शख्स आता दिखा। इसके बाद पुलिस ने बाइक सवार को रुकने के संकेत दिए तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। एसओजी व पुलिस टीम ने जवाबी फायर किए। जिससे बदमाश घायल हो गया। आरोपी की पहचान 50 हजार के इनामी बदमाश हरिओम के तौर पर हुई। जिसे पुलिस ने बाद में अरेस्ट कर हॉस्पिटल में दाखिल करवाया। एसपी के मुताबिक आरोपी की पुलिस को साल 2021 से दोहरे हत्याकांड में तलाश थी। पुलिस अब आरोपी का हॉस्पिटल से ठीक होकर डिस्चार्ज होने का इंतजार कर रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर