Agra Crime News: सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा, प्यार में मिला धोखा, युवती ने उठाया फिर ये कदम

Agra Crime News: पीड़िता को पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है आरोपी ने  किसी और से शादी कर ली। इसके बाद आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रूपए की मांग कर रहा था।

Agra Crime
शादी का झांसा देकर युवती की अस्मत लूटी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • व्हट्सएप की दोस्ती में लुट गई अस्मत
  • प्यार का वादा कर प्रेमी ने दिया धोखा
  • आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांगे 5 लाख

Agra Crime News: आगरा की एक युवती को सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती के बाद 7 जन्मों तक एक साथ जीने-मरने के वादे  पर भरोसा करना महंगा पड़ गया। आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीड़िता की अस्मत लूट ली। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी की धमकियों से तंग आकर आखिर युवती ने अब एसएसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की जांच कर रहे ताजगंज थाने के सीआई भूपेंद्र बालियान ने बताया कि ताजगंज इलाके की पीड़िता ने रिपोर्ट दी है कि वह चार साल पहले  किसी रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के लिए कानपुर गई थी।

वहां पर उसकी मुलाकात बांदा नाका के तुषार शिवहरे से हुई। युवक ने किसी रिश्तेदार से पीड़िता का मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद आरोपी ने उसे व्हाट्सएप का जरिए फ्रेंडशिप के संदेश भेजने लगा। इसके बाद आरोपी उसके घर आ गया व उसके माता पिता से युवती से शादी करने का प्रपोजल रखा। आरोपी अपने परिजनों को लेकर युवती के घर आया। दोनों ओर से शादी के प्रस्ताव कि हामी भर ली गई।

मोहब्बत का रंग घोल लूटी अस्मत

पुलिस के मुताबिक बाद में दोनों की पहचान में मोहब्बत का रंग घुलने लगा। एक साथ जीने मरने की कसमें खाई गई। सात जन्मों के बंधन के ख्वाब संजोए गए। अब दोनों की मुलाकात होने लगी। युवक पीड़िता से मिलने अक्सर आगरा आने लगा। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2019 में आरोपी डेटिंग के लिए आगरा में स्थित एक होटल में लेकर गया। जहां पर पीड़िता के साथ रेप किया गया। 

प्यार किसी से शादी किसी से

सीआई बालियान के मुताबिक इस दौरान पीड़िता को पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है आरोपी ने  किसी ओर से शादी कर ली। इसके बाद आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रूपए की मांग कर रहा था। रोज-रोज की धमकियों से तंग आकर आखिर पीड़िता को पुलिस के पास आना पड़ा। सीआई के मुताबिक आरोपी के खिलाफ थाने में कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर