Agra Crime: आगरा में बेखौफ चोर दे रहे पुलिस को खुली चुनौती, थाने के बाहर से फरियादी की बाइक चोरी

Agra Theft Case: आगरा शहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां थाने के बाहर से ही बाइक चोरी होने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा है।

Agra News
आगरा के थाने में हुई बाइक चोरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • आगरा में बेखौफ चोर, पुलिस की नाक के नीचे से चोरी
  • थाने में​ शिकायत करने पहुंचे फरियादी की बाइक चोरी
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, अब आरोपी को तलाश रही पुलिस

Agra Theft Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में उस समय पुलिस सुरक्षा की पोल खुल गई, जब थाने के बाहर से ही चोर बाइक उड़ा ले गए। मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। उधर शहर में जो भी इस मामले को सुन रहा है, वह इसी बात से हैरान है कि जब थाने में भी वाहन सुरक्षित नहीं है तो आम जगह पर क्या हाल होगा? वहीं पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर बाइक को बरामद कर लिया जाएगा।
 
मलपुरा के गांव भांडई, ककुआ के रहने वाले सलीम खां का कहना है कि, पिता मोहम्मद शाकिर हुसैन भगवान टॉकीज स्थित अस्पताल में एंबुलेंस चलाते हैं। बताया कि बीती 23 जून की शाम को सड़क पार करते समय एक वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह घायल हो गए। वहीं शनिवार शाम को वह न्यू आगरा थाने में शिकायत दर्ज कराने आया था। इसी दौरान थाने के बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

शातिर आरोपी सीसीटीवी कैमरे में बाइक चोरी करता हुआ कैद हो गया है। सीसीटीवी फुटेज में वह पहले थाने के अंदर जाता दिखाई दे रहा है। इसके बाद वह इधर-उधर देखता है और फिर आसानी से बाइक चोरी कर ले गया। सलीम ने बताया कि उसने बाइक को थाने के बाहर खड़ा कर दिया था। इसके बाद वह थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए चला गया। लेकिन थाने में निरीक्षक के नहीं होने की वजह से कर्मचारियों ने उसे इंतजार करने के लिए बोल दिया। इस बीच वह अपने पिता मोहम्मद के लिए जूस लेने चला गया। जब वह जूस लेकर आया तो थाने के बाहर खड़ी उसकी बाइक गायब हो गई। इसकी शिकायत उसने तुरंत थाने में की। बाइक चोरी होने की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

पीड़ित ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। सलीम का कहना है कि, पुलिस ने दर्ज रिपोर्ट में घटनास्थल बदल दिया है। पुलिस ने रिपोर्ट में थाने के बाहर की बजाय साइड में ढाबे के बाहर से बाइक चोरी होना दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले जांच शुरू कर दी गई है। कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर