Agra Crime: आगरा में बर्थडे बॉय का कारनामा, कार की बोनट पर बैठकर की धांय-धांय, खौफनाक था सीन

Agra Firing Case: आगरा में कार की बोनट पर बैठकर हर्ष फायरिंग करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि एक युवक ने अपने बर्थडे पर हर्ष फायरिंग की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया।

Agra Firing Case:
आगरा में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई
  • युवक ने अपने बर्थडे पार्टी के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए
  • बर्थडे के जोश में कानून की धज्जियां उड़ाईं, अब वीडियो हो रहा वायरल

Agra Firing Case: जन्मदिन पर अक्सर लोग कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं। लेकिन कई बार कुछ लोग बर्थडे के जोश में कानून की धज्जियां उड़ा देते हैं। ऐसा ही मामला यूपी के आगरा शहर से सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवक ने अपनी जन्मदिन की पार्टी में दोस्तों को बुलाया। इसके बाद उन्होंने रेस्टोरेंट में पार्टी कर जश्न मनाया। इसी बीच बर्थडे बॉय ने रेस्टोरेंट से बाहर आकर कार की बोनट पर बैठकर हर्ष फायरिंग करना शुरू कर दिया। युवक ने हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। उधर, एसएसपी ने भी वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।पुलिस के अनुसार अभिषेक नाम के एक युवक ने अपने बर्थडे पार्टी के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए। इसके बाद उसने एक वीडियो भी अपने अकाउंट पर पोस्ट किया, जिसमें वह कार की बोनट पर बैठकर फायरिंग करता दिखाई दे रहा है।

वायरल वीडियो से हरकत में आई पुलिस

सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। वहीं वायरल वीडियो का मामला एसएसपी प्रभाकर चौधरी तक भी पहुंच गया। उन्होंने इस हर्ष फायरिंग के वीडियो का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने संबंधित थाना पुलिस को निर्देश दिए कि आरोपी युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाए। पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि युवक को जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

एसएसपी के सख्त तेवर

पुलिस ने यह पता लगा लिया है कि वह गाड़ी किसकी है, जिस पर बैठकर युवक फायरिंग कर रहा है। फिलहाल गाड़ी के मालिक विनोद गुप्ता से पूछताछ की जा रही है। उनसे पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि अगर बंदूक लाइसेंसी निकली तो लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भी भेजी जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर अवैध असले से फायरिंग की गई है तो युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने इस मामले में पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर