Agra Girl Murder: आगरा में पिता-पुत्र ने ही की थी युवती की हत्या, सबूत मिटाने के लिए जलाया था शव, दोनों गिरफ्तार

Agra Girl Murder: आगरा के खंदौली इलाके में जलेसर रोड पर मिले युवती के अधजला शव की पहचान सिपाही की बेटी के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने छात्रा की हत्या शादी से इनकार करने पर की थी।

Agra Girl Murder
हत्या के बाद छात्रा के शव को जलाया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में मिले अधजले शव की पहचान, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
  • पुलिस ने हत्या के आरोप में पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार
  • हत्या के बाद छात्रा के शव को जलाया

Agra Girl Murder: उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने जलसेर रोड पर सड़क किनारे जलती मिली लाश के मामले का खुलासा कर दिया है। युवती का अधजला शव सिपाही की बेटी का निकला है। शादी से इनकार पर एक युवक ने छात्री की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की थी। आरोपी ने शव को घर में करीब 35 घंटे छिपा कर रखा था। इसके बाद आरोपी ने अपने पिता के साथ मिलकर 31 मई की रात को लाश को घर से बाइक पर ले जाकर गांव आबिदपुर के पास सड़क किनारे शव को आग लगा दी।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही युवती का मोबाइल और जूते आरोपियों के घर से बरामद कर लिए हैं। 

बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी खुशबू 

जानकारी के अनुसार, एक जून की सुबह चार बजे खंदौली पुलिस को जलेसर मार्ग पर गांव आबिदपुर स्थित रामदास कोल्ड स्टोरेज के पास एक लड़की का शव जलता हुआ मिला था। पुलिस ने पानी डालकर आग बुझाई। अधजले शव का पोस्टमार्टम कराया। अधजले शव की पहचान शांताकुंज के रहने वाली खुशबू (21) पुत्री वीरपाल सिंह यादव के रूप में हुई थी। छात्रा का पिता वीरपाल सिंह यादव यूपी पुलिस में सिपाही हैं। उसकी तैनाती मथुरा में 112 पीआरवी में है। खुशबू बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। 

घर से कॉलेज के लिए निकली थी छात्रा

छात्रा घर से कॉलेज के लिए 30 मई को निकली थी, इसके बाद वह घर नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद 31 मई को पिता ने एत्मादुद्दौला थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस को दी तहरीर में बताया गया था कि नवनीत नगर, नाऊ की सराय के रहने वाला आशीष तोमर पुत्र मुकेश तोमर काफी समय से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। शादी का दबाव बना रहा था। बेटी ने शादी से इनकार कर दिया था। तहरीर में आशीष पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

पूछताछ में आरोपियों ने कबूला जुर्म

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी आशीष ने खुलासा किया कि 30 मई को उसके माता-पिता गंगा स्नान करने गए थे। इस दौरान आरोपी ने खुशबू को फोन करके घर बुलाया था। यहां दोनों में शादी को लेकर विवाद हुआ तो आरोपी ने दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने करीब 35 घंटे लाश को अपने घर पलंग के नीचे छिपाकर रखा। जब मां-बाप वापस आए तो कमरे में बदबू आ रही थी। पिता ने आरोपी से पूछा तो उसने सारी वारदात का खुलासा किया। इसके बाद आरोपी और उसके पिता युवती के शव को बाइक पर लेकर गांव आबिदपुर के पास पहुंचे। यहां सड़क किनारे पेट्रोल डालकर शव को आग लगा दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर