Agra Honey Trap: हुस्न के जाल में फंसा कर आगरा के कई कारोबारियों को पहुंचाया जेल, अब खुद पहुंची सलाखों के पीछे

Agra Honey Trap Case: आगरा में हनीट्रैप के मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं। एक युवती ने कई कारोबारियों को अपने जाल में फंसाकर उनसे मोटी रकम ऐंठी थी। अब पहुंची जेल।

Agra Honeytrap Case
आगरा में युवती ने कई कारोबारियों को जाल में फंसाकर ठग ली मोटी रकम  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में सामने आया हनीट्रैप का मामला
  • युवती का खुला ऐसा राज, हर कोई हैरान
  • कई कारोबारियों को जाल में फंसाकर ठग चुकी थी मोटी रकम

Agra Honey Trap Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में हनीट्रैप का एक मामला सामने आया है। यहां कारोबारियों को फंसाकर उनसे रुपये ऐंठने के मामले में युवती समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवती, उसकी बहन और अन्य चार लोगों को जेल भेज दिया है। बताया गया कि, अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। वहीं पुलिस पूछताछ में कई बड़े खुलासे भी हुए हैं।

बता दें कि रिंकू कुमार सिद्धार्थनगर गोबर चौकी का रहने वाला हैं। रिंकू के खिलाफ 22 जून 2021 में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने इस मामले में रिंकू को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया था। बताया गया कि, नौ महीने बाद रिंकू जमानत पर बाहर आ गया था।

युवक ने खुद को ऐसे किया बेगुनाह साबित

जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद युवक ने खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए साक्ष्य जुटाने शुरू किए। युवक ने धीरे-धीरे साक्ष्य जुटाकर हाईकोर्ट में दिखाएं। इसके बाद हाईकोर्ट ने इस मामले में संबंधित थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए। वहीं पुलिस ने गहनता से मामले की जांच की तो पूरा राज खुलकर सामने आ गया। युवती ने ढाई साल में तीन लोगों के खिलाफ अलग-अलग थानों में मारपीट व दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। युवती ने 2018 में विनय प्रताप के खिलाफ जगदीशपुरा थाने में पहला मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में विनय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

पुलिस जांच में खुले युवती के बड़े राज

पुलिस जांच में सामने आया कि, युवती कई लोगों को अपने जाल में फंसा कर मोटी रकम ऐंठ चुकी थी। युवती ने कई लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी, लेकिन रकम लेने के बाद मामलों में समझौता कर लिया। यह युवती सोशल मीडिया के जरिए लोगों को अपने जाल में फंसाती थी। वहीं सोशल मीडिया पर युवती की फोटो देखकर लोग आसानी से जाल में फस जाते थे। हाईकोर्ट का आदेश मिलने के बाद पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की तो युवती की कॉल रिकॉर्ड और फोटो से असलियत सामने आ गई। वहीं युवती की इस करतूत की सच्चाई जानकर हर कोई हैरान हो गया।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर