Agra Crime News: कोलकाता में हत्या और सोने की लूट को दिया अंजाम, बदमाश आगरा में अरेस्ट

Agra Crime News: कोलकाता से वृद्धा की हत्या और पांच किलो सोना लूटकर भागे तीन बदमाशों को आगरा पुलिस और एटीएस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार कर लिया गया। कोलकाता पुलिस भी आरोपियों का लगातार पीछा कर रही थी।

Agra Crime News
आगरा में पुलिस ने लुटेरों को दबोचा 
मुख्य बातें
  • कोलकाता में की थी हत्या और लूट
  • यूपी की ओर भागे थे तीनों बदमाश
  • आगरा में पुलिस-एटीएस ने दबोचा

Agra Crime News: कोलकाता में वृद्धा की हत्या कर पांच किलो सोना लूटकर भागे तीन बदमाशों को पुलिस और एटीएस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए यूपी के आगरा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पुलिस ने करीब 5 किलो सोना, दो मोबाइल, एक अंगूठी और 2910 रुपये कैश बरामद किया। इन आरोपियों ने जब वेस्ट बंगाल की राजधानी में वारदात को अंजाम दिया, तब से कोलकाता पुलिस इनका पीछा कर रही थी। साथ ही इन्हें पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस से भी मदद मांगी थी। जिसके बाद यूपी पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए आरोपियों को गिफ्तार करने के निर्देश दिए थे।

पुलिस ने इस मामले में बताया कि बीते 27 फरवरी को शिव टोला स्ट्रीट कोलकाता से 3 लोगों ने एक 61 वर्षीय वृद्ध की हत्या कर दी थी और 5 किलो 116 ग्राम सोना लूट कर फरार हो गए थे। इस मामले में थाना पोस्ता कोलकाता में लूट हत्या का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आरोपियों के यूपी के आगरा, अलीगढ़, गाजियाबाद, मेरठ भाग जाने की आशंका जताते हुए कोलकाता पुलिस द्वारा उत्तर प्रदेश पुलिस से मदद ली गई थी।

अलर्ट जारी कर किए गिरफ्तार

पुलिस उपमहानिरीक्षक ने घटना की जानकारी मिलते ही आगरा में अलर्ट जारी करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे। साथ ही इस काम में फतेहाबाद पुलिस और एटीएस की आगरा अलीगढ़ यूनिट को काम पर लगाया था। मंगलवार को फतेहाबाद के अवंती बाई चौक से पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

कब्जे से मिला सोना और नकदी

पुलिस ने मौके से इनके कब्जे से 5 किलो 116 ग्राम सोना,दो मोबाइल,एक अंगूठी और 2910 रुपये नकद बरामद किए। पकड़े गए आरोपियों की पहचान करण वर्मा पुत्र राकेश निवासी विजय नगर गाजियाबाद,सुशील कुमार पुत्र कालू सिंह निवासी सरधना मेरठ, रूप किशोर पुत्र सूरजपाल निवासी मोहल्ला सिकरवार खैर अलीगढ़ के रूप में हुई है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा चुका है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर