Agra Murder Case: आगरा में ब्लॉगर रितिका की हत्या का मामला, युवती ने सांसें टूटने तक किया था जान बचाने के लिए संघर्ष

Agra Murder Case: आगरा में ब्लॉगर की हत्या का एक खौफनाक मामला सामने आया है। पुलिस ने ब्लॉगर रितिका की हत्या के मामले में आरोपी पति समेत तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

Agra Blogger Ritika Murder Case
आगरा में ब्लॉगर रितिका की हत्या के मामलें में खुले कई राज  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में ब्लॉगर रितिका की हत्या का मामला
  • आरोपी पति समेत तीन हिरासत में
  • फेसबुक फ्रेंड के साथ रहती थी रितिका

Agra Blogger Ritika Murder Case: आगरा में ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। रितिका की हत्या के मामले में धीरे-धीरे बड़े राज खुल कर सामने आ रहे हैं। अब जांच में खुलासा हुआ है कि रितिका ने आखरी सांस तक जान बचाने के लिए संघर्ष किया था। बताया गया कि आरोपी पति आकाश ने आते ही रितिका के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। वहीं रितिका को बचाने के लिए बीच में आए फ्रेंड को भी पीटा और फिर हाथ पैर बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद आकाश और उसके साथियों ने रितिका को फ्लैट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। पुलिस मामले के हर बिंदु पर जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 401 में फूड और फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह तीन साल से पति आकाश गौतम को छोड़कर अपने फेसबुक फ्रेंड विपुल अग्रवाल के साथ लिव-इन में रह रही थी। ढाई महीने पहले ही यह दोनों अपार्टमेंट में रहने आए थे। पुलिस ने आरोपी पति समेत तीन आरोपियों और फेसबुक फ्रेंड को हिरासत में लिया है। अब पुलिस सभी से पूछताछ में जुटी है।

आरोपी पति ने साथियों के साथ मिल कर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी पति आकाश गौतम अपने साथियों के साथ पूरी तैयारी में आया था। आकाश ने सुबह 10:30 बजे के करीब अपार्टमेंट के गेट से पहले अपने साथ की दो महिलाओं से एंट्री कराई, जिससे किसी को शक न हो। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। शातिर आरोपी ने महिला से रजिस्टर में सुनीता नाम लिखवाते हुए फ्लैट नंबर 601 में जाने की बात लिखवाई जबकि उसे 401 में जाना था। उसने ऐसा इसलिए किया ताकि गार्ड को सही जानकारी न लग सके। इसके कुछ समय बाद ही अपार्टमेंट से किसी के गिरने की तेज आवाज आई, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। 

लोगों ने मचाया शोर, गार्ड ने किया गेट बंद

अपार्टमेंट में किसी के गिरने का शोर मचते ही लोगों ने गार्ड को जानकारी दी। उसके बाद गार्ड ने आनन-फानन में अपार्टमेंट का मेन गेट बंद कर दिया। वहीं अपार्टमेंट के लोगों ने आरोपी आकाश और उसके साथ की महिलाओं को भागते हुए पकड़ लिया। उधर, जैसे ही लोग रितिका के फ्लैट में पहुंचे तो फ्रेंड विपुल बाथरूम में बंद मिला। लोगों ने उसके हाथ पैर खोल कर बाहर निकाला और घटना की जानकारी पुलिस को दे दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जुटाए साक्ष्य

घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने फॉरेंसिक की एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर बुला लिया। कमरे के अंदर सामान बिखरा हुआ था और सैंडल पड़ी हुई थी। बिखरे हुए सामान के पास बाल का गुच्छा भी पड़ा था। फॉरेंसिक की एक्सपर्ट टीम ने कमरे से कई साक्ष्य जुटाए, जिनके आधार पर जांच की जा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर