Agra Sex Racket:आगरा पुलिस के हत्थे चढ़ी 'गैंगस्टर' रोशनी, सालों से चला रही थी देश-विदेश की युवतियों का रैकेट

Agra Sex Racket : युवती ने बताया कि उसे दिल्ली से रोशनी ने बुलाया है। उसके साथ दो अन्य युवतियां भी आई हैं, जो कि एक होटल में रूकी हुई हैं। इसके बाद पुलिस ने होटल में रेड की कार्रवाई करते हुए आरोपी रोशनी नागवानी सहित दो युवतियों को गिरफ्तार कर लिया।

Agra Sex Racket
आगरा : सेक्स रैकेट गिरोह की सरगना गिरफ्तार, जानिए कहां  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुलिस को आरोपियों के पास से 11 मोबाइल, 43850 रूपए नकद व युवतियों के जेवर मिले
  • रोशनी नागवानी लंबे समय से देह व्यापार से जुड़े लोगों का गिरोह संचालित कर रही है
  • कई बार सलाखों के पीछे जा चुकी रोशनी

Agra Sex Racket : सेक्स रैकेट चलानी वाली 'गैंगस्टर' रोशनी एक बार फिर से सुर्खियों में है। ऑन डिमांड कई मुल्कों की लड़कियों के जरिए फाइव स्टार होटलों में महफिल सजाने वाली रोशनी खाकी के हत्थे चढ़ गई है। पुलिस ने उसे जेल भिजवा दिया है। पुलिस के मुताबिक आगरा के दयालबाग इलाके में सुनसान जगह खड़ी लाल रंग की कार से पुलिस ने चार युवकों सहित एक युवती को पकड़ा। युवती ने पुलिस को बताया कि रोशनी ने उसे दिल्ली से बुलाया था। आरोपी युवती से मिली जानकारी के बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हरीपर्वत इलाके के एक होटल से रोशनी और 2 अन्य दिल्ली की युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। 

सभी आठों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाली रोशनी लंबे समय से देह व्यापार से जुड़े लोगों का गिरोह संचालित कर रही है। कस्टमर की डिमांड के मुताबिक उसके गिरोह से जुड़े दलाल देश-विदेश की युवतियों की व्यवस्था करते हैं। इस मामले को लेकर एएसपी सत्य नारायण ने बताया कि मुगल रोड पर एक संदिग्ध कार खड़ी होने की सूचना मिली। इसके बाद एसओजी की टीम सहित न्यू आगरा पुलिस मौके पर गई। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रेड कलर की एक कार में चार युवकों सहित एक युवती को आपत्तिजनक अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सभी को थाने ले आई। 

कई बार सलाखों के पीछे जा चुकी रोशनी

एएसपी ने बताया कि पूछताछ में युवती ने बताया कि उसे दिल्ली से रोशनी ने बुलाया है। उसके साथ दो अन्य युवतियां भी आई हैं, जो कि एक होटल में रुकी हुई हैं। वहीं युवकों ने बताया कि उनसे 16 हजार रुपए लेकर युवती को उनके साथ भेजा गया था। इसके बाद पुलिस ने होटल में रेड की कार्रवाई करते हुए आरोपी रोशनी नागवानी सहित दो युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी ने बताया कि पुलिस को आरोपियों के पास से 11 मोबाइल, 43850 रुपए नकद व युवतियों के जेवर मिले हैं। जिन्हें जब्त कर लिया गया। एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि रोशनी इससे पहले भी 2 बार जेल जा चुकी है। सिकंदरा थाने में दर्ज अपहरण के एक मामले में साल 2015 में वह पहली बार जेल गई थी। इसके बाद ताजगंज थाने में देह व्यापार के आरोप में वह साल 2020 में जेल गई थी। उन्होंने बताया कि रोशनी नागवानी के विरूद्ध पुलिस ने गैंगस्टर अधिनियम में मामला दर्ज किया था, मगर उसने अपना ठिकाना बदल लिया। उन्होंने बताया कि वर्तमान में वह गाजियाबाद से अपना गिरोह चला रही थी। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर