आगरा में चांदी व्यापारी की हत्या, इस शख्स की कार सीट पर रखा था सिर, नीचे पड़ा था धड़, देखकर उड़े पुलिस के होश

Silver Merchant Murder: ताजनगरी आगरा में चांदी व्यापारी की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। पुलिस ने हत्या कर शव को ठिकाने लगाने जंगल में पहुंचे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Agra Murder
आगरा में चांदी व्यापारी की हत्या  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में चांदी व्यापारी की गोली मारकर हत्या
  • हत्या के बाद आरोपियों ने धड़ से अलग किया सिर
  • पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

Agra Silver Merchant Murder: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में सनसनीखेज वारदात हुई है। आगरा-दिल्ली हाईवे पर सिकंदरा में शुक्रवार तड़के चांदी व्यापारी की एक शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने गांव अरसेना के जंगल में गला काटकर सिर धड़ से अलग कर दिया। फिर कटे सिर को पॉलिथीन में रखकर कार में सीट पर डाल दिया। साथ ही धड़ कार में नीचे डाल दिया। गश्त करते हुए पहुंची पुलिस ने कार को खड़ा देखा तो चेक किया। कार में पिछली सीट पर सिर पड़ा था और नीचे नग्न धड़ पड़ा था। यह देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। 

पुलिस ने आरोपी और उसके भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान तरकारी गली लोहामंडी के रहने वाले नवीन वर्मा के रूप में हुई। हत्या करने वाला आरोपी टिंकू भार्गव बेलनगंज का रहने वाला है, आरोपी और नवीन दोस्त थे। हत्या क्यों की, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

कार में पिछली सीट पर पड़ा था कटा हुआ सिर

आगरा की सिकंदरा थाने की पुलिस शुक्रवार को तड़के साढ़े तीन बजे अरसेना गांव में गश्त कर रही थी। इस दौरान गांव के पास जंगल में एक कार खड़ी देखी । कार के पास दो युवक भी मौजूद थे। पुलिस को देख इन युवकों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पुलिसकर्मियों ने कार की तलाशी ली, कार में पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर पड़ा था। नग्न धड़ भी नीचे पड़ा था। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि टिंकू भार्गव और लोहामंडी के तरकारी वाली गली में रहने वाले नवीन वर्मा दोस्त थे। नवीन चांदी व्यापारी थे। टिंकू का नवीन के घर पर भी आना जाना होता था। गुरुवार रात को टिंकू ने नवीन को बहाने से अपने पास बुलाया। 

शव को ठिकाने लगाने से पहले तन से उतारे कपड़े 

इस दौरान गाड़ी में बैठकर कुछ ही दूर चले थे कि आरोपियों ने कनपटी पर गोली मारकर नवीन की हत्या कर दी। फिर गांव अरसेना आए, यहां शव को ठिकाने  लगाना चाहते थे। कार रोकने के बाद शव नीचे उतारा और चाकू से गला काटकर धड़ से अलग कर दिया। नवीन के कपड़े भी उतार दिए थे, जिससे पहचान ना हो। इसके बाद आरोपियों ने कार में सिर को पॉलिथीन में लपेट कर रख लिया था। 

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीओ हरी पर्वत ने बताया कि आरोपी टिंकू और नवीन की पत्नी के बीच बातचीत होती थी। टिंकू नवीन की पत्नी से दोस्ती करना चाहता था। इसके लिए उसने नवीन को ठिकाने लगाने की साजिश रची। अपने भतीजे अनिल भार्गव को तैयार कर वारदात को अंजाम दे दिया। नवीन के जुड़वा भाई प्रवीन वर्मा की तहरीर दी है। पुलिस ने सिकंदरा थाने में हत्या, साक्ष्य नष्ट करने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर