Mathura Suicide: मथुरा में IAS के भाई की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके वालों ने उठाया ये बड़ा सवाल

Mathura Suicide Case: मथुरा में आईएएस के भाई की पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। महिला की मौत के बाद मायके वालों ने हंगामा किया और हत्या का आरोप लगाया। उनका कहना है कि, मृतका की हत्या की गई है और फिर उसके शव को फंदे पर लटका दिया गया।

Agra Suicide Case
आगरा में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मथुरा में आईएएस के भाई की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
  • फंदे पर लटका मिला महिला का शव, मायके वालों ने उठाए सवाल
  • मृतक महिला के भाई ने उठाया ये बड़ा सवाल

Mathura Suicide Case: उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर में आईएएस के भाई की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव पंखे से लटका मिला है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला के गले में दुपट्टे का फंदा लगा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने महिला को नीचे उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, बेटी की मौत के बाद मायके वालों ने जमकर हंगामा किया है। मृतक महिला के भाई का आरोप है कि, उसकी बहन की गला घोंटकर हत्या की गई है। 

पुलिस के अनुसार इस मामले में मायके वालों की तहरीर के आधार पर दहेज का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ चल रही है।

एक आईएएस अधिकारी के परिवार से जुड़ा है मामला

बताया गया कि एक आईएएस अधिकारी के भाई की पत्नी की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। बताया गया कि दोनों की शादी सात दिसंबर 2020 को हुई थी। लड़के के पिता कांग्रेसी नेता हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि, पति को हिरासत में ले लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा पूछताछ पूरी होने के बाद ही इस मामले में तभी कुछ कहा जा सकता है।

मायके वालों ने किया जमकर हंगामा, भाई ने उठाया यह सवाल

महिला की मौत के बाद उसके मायके वालों ने जमकर हंगामा किया। उनका आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या ससुराल वालों ने की है। हत्या करने के बाद बेटी के शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया गया। उधर, भाई ने सवाल उठाते हुए कहा कि, जिस कमरे में उसकी की मौत हुई है। वहां पंखे की पगड़ी में मृतका का दुपट्टा अटका हुआ था। अगर उसने लटककर सुसाइड किया होता तो पंखड़ी टेढ़ी हो जाती। भाई का आरोप है कि ससुराल वालों ने सच्चाई छुपाने के लिए सुसाइड की यह कहानी गढ़ी है। वहीं मायके वालों द्वारा कार्रवाई की मांग करने पर पुलिस ने मृतक महिला के शव की डॉक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में सीओ सिटी का कहना है कि, ससुराल वालों के खिलाफ दहेज का मुकदमा दर्ज कर पति को हिरासत में ले लिया गया। पति से फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर