Agra Gangster News: आगरा पुलिस ने मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी बदमाश किया गिरफ्तार, 11 साल से था फरार

Agra Crime News: आगरा पुलिस को देर रात बड़ी सफलता हाथ लगी। 11 साल से फरार चल रहे इनामी बदमाश को हल्की मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया गया। बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Agra Police
आगरा पुलिस ने फरार इनामी बदमाश को पकड़ा (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • 15 हजार का इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार
  • मुठभेड़ में घायल बदमाश के पैर में लगी गोली
  • बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस हुए बरामद

Agra police success: यूपी पुलिस को आगरा में बड़ी कामयाबी मिली है। आगरा में खुफिया अपराध शाखा की टीम और थाना रकाबगंज पुलिस ने शुक्रवार रात को 15 हजार के इनामी बदमाश पवन को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। उसे पैर में गोली लगी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इनामी बदमाश पिछले 11 वर्षों से फरार चल रहा था। उसके पास से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान बदमाश पवन को रोकने की कोशिश की गई, लेकिन उसने पुलिस के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और पैर में गोली लगने से बदमाश पवन घायल हो गया। जिसके बाद उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, अवैध तमंचा और कुछ कारतूस बरामद हुए हैं। पवन के ऊपर करीब 15000 का इनाम भी घोषित था।

बदमाश पवन पर है गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार, पवन पुत्र डालचंद निवासी अर्जुनपुरा 11 साल से फरार चल रहा था। उसके ऊपर थाना रकाबगंज में गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज है। जिसकी तलाश में पुलिस लंबे समय से लगी हुई थी। शुक्रवार-शनिवार की देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश पवन कहीं भागने की फिराक में हाथीघाट क्षेत्र में मौजूद है। अगर जल्दी की जाए तो उसे पकड़ा जा सकता है। जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी।

ऐसे पकड़ में आया बदमाश

बदमाश के संबंध में पुलिस को सूचना मिली कि वह भागने की फिराक में है। पुलिस ने देर रात तेजी दिखाते हुए सघन चेकिंग शुरू कर दी। बदमाश को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई। अंत में हल्की मुठभेड़ में इनामी बदमाश पकड़ में आ गया। उसके ऊपर 2011 में गैंगेस्टर लगा है, तबसे वह फरार चल रहा था। पकड़े गए बदमाश से पूछताछ जारी है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर