Agra Chain Snatching: पुलिस थाने के पास बेखौफ चेन स्नैचरों ने युवती से की लूट, पीछा करने पर किया पिता पर फायर

Agra Chain Snatching: आगरा में चेन स्नैचरों ने रविवार सुबह एत्माद्दौला थाने से करीब 100 मीटर की दूरी पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइक से आए बदमाशों ने अपने पिता के साथ पौधा खरीदने आई एक युवती के गले से सोने की चेन लूट ली। पिता ने जब बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की तो बदमाश ने फायर शुरू कर दिये और तमंचा लहराते फरार हो गए।

Chain Snatching
एत्माद्दौला थाने के पास से युवती के साथ चेन स्नैंचिंग   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एत्माद्दौला थाने से करीब 100 मीटर की दूरी पर लूट की वारदात
  • पिता ने किया बदमाशों का पीछा तो चला दी गोली, तमंचा लहराते भागे
  • पुलिस की नाकेबंदी और तलाशी के बाद भी नहीं लगा बदमाशों का सुराग

Agra Chain Snatching: आगरा में चेन स्नैचरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस की भी परवाह नहीं करते हैं। रविवार सुबह शहर के एत्माद्दौला थाने से करीब 100 मीटर की दूरी पर अपने पिता के साथ एक नर्सरी से पौधा खरीदने जा रही युवती के गले से बदमाशों ने चेन लूट ली। इसके बाद पिता ने बदमाशों का पीछा कर पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश ने फायर शुरू कर दिया। इसके बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में घेराबंदी व चेकिंग कर बदमाशों को पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन बदमाश फरार होने में कामयाब रहे।

बता दें कि दो दिन पहले भी बदमाशों ने इसी अंदाज में इसी थाना क्षेत्र के अंदर पड़ने वाले कालिंदी विहार इलाके में भी एक महिला के गले से सोने की चेन लूट ली थी। उन बदमाशों का भी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। अब बदमाश थाने के बगल से ही वारदात को अंजाम देकर भागने में कामयाब रहे। एत्माद्दौला थाना पुलिस के अनुसार सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस  

जानकारी के अनुसार न्यू आगरा के नगला पदी कॉलोनी निवासी दिव्या सिंह अपने पिता नरेंद्र सिंह के साथ थाने के बगल में स्थित एक नर्सरी से पौधा लेने आई थी। सुबह करीब 10.30 बजे एक्टिवा खड़ी कर पिता-पुत्री सड़क किनारे से होकर नर्सरी की तरफ जा रहे थे। तभी पल्सर बाइक से आए दो बदमाशों ने झपटा मारकर दिव्या के गले से सोने की चेन लूट ली। इसके बाद बदमाश थाने की तरफ बाइक को भगाने लगे। बेटी के साथ लूट की वारदात होती देख पिता नरेंद्र सिंह शोर मचाते हुए बदमाशों की तरफ भागे, इस पर बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। जिससे वे बाल-बाल बचे। गोली की आवाज चुनकर आसपास के लोग जुट गए। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी लेकर इलाके की घेराबंदी भी की, लेकिन बदमाश फरार होने में सफल रहे।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर