Corona cases in Agra: ताजनगरी आगरा में कोरोना के कुल मामले 9500 के करीब, प्रशासन सतर्क

आगरा समाचार
भाषा
Updated Dec 04, 2020 | 00:38 IST

ताज नगरी आगरा मे गुरुवार को कोरोना के 54 नए मामलों के सामने आने के बाद कुल संख्या साढ़े 9 हजार हो गई है। प्रशासन का कहना है कि हालात पर पूरी नजर है।

corona cases in agra: ताजनगरी आगरा में कोरोना के कुल मामले 9500 के करीब, प्रशासन सतर्क
ताजनगरी आगरा में कोरोना के कुल मामले 9500 के करीब 
मुख्य बातें
  • ताज नगरी आगरा में कोरोना के कुल मामले 9500 के पार
  • गुरुवार को आए 54 केस, जिला प्रशासन का कहना है कि लोगों को किया जा रहा है जागरुक

आगरा। आगरा में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 54 नये मामले आने से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 9458 हो गयी।अधिकारियों ने बताया कि इसके साथ ही 49 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। अब तक 8647 मरीज ठीक हो चुके हैं।उन्होंने बताया कि इस समय 644 मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीं एक और मरीज की मौत होने से कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 167 हो गयी है।

लोगों को किया जा रहा है जागरुक
प्रशानिक अधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से मामले बढ़े वो चिंताजनक है। लेकिन अच्छी बात यह है कि ठीक होने वालों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। इसके साथ ही प्रशासन की तरफ से लगातार लोगों को जागरुक किया जा रहा है। छोटे छोटे कस्बों और गांवों में लोग लापरवाही कर रहे हैं। लेकिन वैसे लोगों पर नजर भी रखी जा रही है। जहां तक सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क न लगाए जाने का मामला है  ऐसे लोग जो इस तरह की हरकतों के लिए जिम्मेदार है उन पर जुर्माना लगाया जा रहा है। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर