Agra Crime News: आगरा में नायब तहसीलदार के घर हुई लूट, नकदी के साथ बच्चों का गुल्लक तक चुरा ले गए बदमाश

Agra Crime News: आगरा के सिंकदरा थाना इलाके में स्थित नायब तहसीलदार के घर में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। नकाबपोश बदमाश घर से नकदी, सामान लूट ले गए।

Agra Crime News
आगरा में रुपये के साथ बच्चों की गुल्लक तक ले भागे बदमाश  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में बदमाशों के हौंसले बुलंद
  • बदमाशों ने नायब तहसीलदार के घर को बनाया निशाना
  • हजारों की नकदी और अन्य सामान लूट ले गए बदमाश

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। यहां बदमाश अधिकारियों को भी निशाना बना रहे हैं। आगरा के सिकंदरा में नीरव निकुंज फेज-2 में बदमाशों ने नायब तहसीलदार रवीश कुमार के घर को निशाना बनाया। चार हथियारबंद बदमाश नायब तहसीलदार के घर में घुस गए। बदमाशों ने कमरे में परिवार के साथ सो रहे नायब तहसीलदार को परिवार समेत बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने घर में जमकर तांडव मचाया। बदमाशों ने घर से बच्चों की गुल्लक के रुपये, एटीएम कार्ड समेत अन्य सामान लूट लिया। 

घटना के बाद से परिवार में दहशत का माहौल है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। आपको बता दें कि रवीश कुमार मूलरूप से एटा के जलेसर के रहने वाले हैं। 

बदमाशों ने परिवार को बनाया बंधक

इस समय रवीश कुमार की तैनाती तहसील सदर में हैं। नीरव निंकुज में तहसीलदार की तीन मंजिल की कोठी है। तहसीलदार के अनुसार, शनिवार रात को भूतल पर पिता श्यामवीर और चालक गहरी नींद में थे। पहले तल पर पत्नी और दो बच्चों के साथ वह खुद सो रहे थे। तीसरी मंजिल पर कोई नहीं था। करीब दो बजे उन्होंने घर में खटपट की आवाज सुनी। आवाज सुनकर वह कमरे से बाहर आए। यहां पहले से मौजूद नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें दबोच लिया। बदमाशों ने उन्हें तमंचा दिखाया और बंधक बना लिया। इस दौरान उनकी पत्नी भी कमरे से बाहर आई तो उन्हें भी बदमाशों ने बंधक बना लिया। 

बदमाश नकदी और अन्य सामान लेकर हुए फरार

इसके बाद बदमाशों ने घर में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश उनके पर्स से 8500 रुपये, बच्चों की गुल्लक को तोड़कर करीब छह हजार रुपये, एटीएम कार्ड और अन्य सामान लेकर फरार हो गए। जाते समय बदमाश नायब तहसीलदार को परिवार के साथ कमरे में बंद कर गए। बदमाशों के जाने पर उन्होंने शोर मचाया तो नीचे सो रहे ड्राइवर और उनके पिता मौके पर पहुंचे। नायब तहसीलदार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल की। 

सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश

कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि बदमाश रात करीब 1:30 बजे घर के बाहर पहुंचे थे। उन्होंने नायब तहसीलदार के पड़ोसी संजय पुंढीर के घर के बाहर रखी सीढ़ी को उठाया और लगाकर कोठी में प्रवेश किया। थाना सिकंदरा पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर