Agra News: आगरा में चौंकाने वाला मामला, पिता की मौत के बाद मां ने दो बच्चों को 60 हजार रुपये में बेचा

Agra Crime Case: आगरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने ही अपने दो बच्चों को 60 हजार रुपये में बेच दिया। अब कोर्ट के आदेश पर जांच शुरू की गई है।

Agra News
आगरा में मां ने अपने ही बच्चों को बेचा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में खौफनाक मामला, मां की करतूत से हर कोई हैरान
  • मां ने अपने दो बच्चों को 60 हजार रुपये में बेचा
  • अब कोर्ट के आदेश पर शुरू हुई जांच

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पिता की हत्या के बाद मां ने अपने दो बेटों को 60 हजार रुपये में बेच दिया। अब कोर्ट के आदेश पर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। एक व्यक्ति ने इस मामले में आरोपी मां सहित छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। अब कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई शुरू हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, 20 जुलाई 2020 को सुभाष नाथ का षड्यंत्र के तहत ससुराल नंगला बरका खेरागढ़ में कत्ल कर दिया गया था। इस मामले में पत्नी किरण देवी, रमेश, सुदेश आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। बताया गया कि किरण देवी के तीन बच्चे हैं।

अपने ही बेटों को मां ने 60 हजार रुपये में बेच दिया

आरोप है कि सुभाष नाथ की हत्या के बाद किरण देवी ने अपने दो बेटों को 60 हजार रुपये में बेच दिया था। बताया गया कि, तीनों बेटों में से एक बेटा अपने दादा-दादी के पास रहता है, जबकि दो किरण देवी के पास रहते थे। अब कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

पानीपत के रामवीर ने खरीदा था बच्चों को

जांच में पता चला कि, हरियाणा के पानीपत निवासी रामवीर ने 60 हजार रुपये में दोनों बच्चों को खरीदा था। शिकायतकर्ता बृजेश नाथ ने बताया कि, इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। वहीं सीओ गोवर्धन गौरव कुमार त्रिपाठी का कहना है कि, बच्चों के बेचने के संबंध में कोर्ट के आदेश पर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होनें आगे कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर