Agra Murder Mystery News: कारीगर की हत्या का राज का खुलासा, व्यापारी ने दिया था वारदात को अंजाम, सब हैरान

Agra Murder Mystery News: आगरा पुलिस ने चांदी कारीगर की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने व्यापारी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं वारदात की सच्चाई जानकर हर कोई हैरान है।

Agra Murder Mystery News
आगरा पुलिस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में चांदी कारीगर की हत्या का खुलासा
  • व्यापारी ने दोस्तों के साथ मिलकर की थी हत्या
  • पुलिस ने व्यापारी समेत तीन आरोपियों को दबोचा

Agra Murder Mystery News: आगरा में पुलिस ने लापता चांदी कारीगर की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में चांदी व्यापारी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चांदी चोरी के शक में इस वारदात को अंजाम दिया गया था। जांच में खुलासा हुआ है कि व्यापारी कारीगर को दोस्तों के साथ चंबल किनारे ले गया था। वहां केबल से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और लाश को नदी में फेंक दिया था। हालांकि पुलिस अभी लापता कारीगर का शव बरामद नहीं कर सकी है। वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां उन्हें जेल भेज दिया गया।

इस मामले में राजा ने सीओ छत्ता सुकन्या शर्मा से शिकायत की थी। शिकायत में बताया गया था कि भाई राशिद अब्बास नगर में नानी के घर पर रहता था। वह नगला देवजीत निवासी शिवम राजपूत के यहां चांदी की पायल बनाने का काम करता था। वह बीती जनवरी में अचानक लापता हो गया था। लेकिन परिजनों ने यह सोचकर शिकायत नहीं की कि वह कारखाने में ही रुक गया होगा। लेकिन जब कई दिनों तक वह घर नहीं पहुंचा तो सीओ से मामले की शिकायत की गई।

पीड़ित परिवार की तहरीर पर दर्ज हुआ अपहरण का मुकदमा

राशिद दो महीने तक भी नहीं आया तो परिवार को अनहोनी की आशंका हुई और उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई। तभी से पुलिस लापता राशिद की तलाश में जुटी थी। वहीं 15 दिन पहले राशिद के भाई राजा ने चांदी व्यापारी शिवम पर शक जताया। वहीं पुलिस भी मामले की जांच करते हुए कातिल तक पहुंच गई। सीओ छत्ता सुकन्या शर्मा और थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यदेव शर्मा ने गहनता से मामले की जांच की तो वारदात का खुलासा हो गया।

बहाने से बुलाकर की थी राशिद की हत्या 

एसपी विकास कुमार का कहना है कि चांदी व्यापारी शिवम राजपूत, उसके दोस्त आशीष कुमार निवासी नई आबादी और नीरज कुशवाहा निवासी जसवंत नगर (एत्माद्दौला) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। आरोपी व्यापारी शिवम ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका नमक की मंडी में चांदी की पायल का काम था। उसकी दुकान से कई बार चांदी की चोरी हो चुकी थी। राशिद पर शक हुआ तो उससे चोरी के बारे में कई बार पूछा, लेकिन उसने कबूल नहीं किया। इसके बाद उसे बहाने से बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके शव को नदी में फेंक दिया गया। 

लाश नहीं हुई बरामद

वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पहले राशिद की हत्या के लिए साजिश रची और फिर उसे बहाने से अपने साथ ले गए। इसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मृतक की टी-शर्ट, जूता, केबल का टुकड़ा, बाल और आरोपियों की टी-शर्ट भी बरामद की है। अभी कारीगर राशिद की लाश नहीं मिली है। पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर